आईपीएल नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में

0
0

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए खिलाड़ी की नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होगी। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने बुधवार को दी। आईपीएल के 12 वें सीजन के लिए चेन्नई में एक मिनी नीलामी आयोजित की जाएगी। सभी फ्रेंचाइजी इस नीलामी में नए खिलाड़ियों का चयन करेंगी।

फ्रेंचाइजी टीमों ने 3 खिलाड़ियों को रिहा करते हुए कुल 14 खिलाड़ियों को बरकरार रखा है। खिलाड़ियों की वापसी की अंतिम तिथि 30 जनवरी थी, जबकि ट्रेडिंग विंडो 4 फरवरी तक जारी रहेगी।

कई खिलाड़ियों को आईपीएल नीलामी से पहले टीमों द्वारा जारी किया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हरभजन हिंस के अनुबंध को अंतिम रूप दिया गया है। जारी किए गए नामों में स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल जैसे बड़े नाम भी हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब में सबसे ज्यादा 3.50 करोड़ रुपये, उसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में 4.50 करोड़ रुपये और राजस्थान रॉयल्स में 4.5 करोड़ रुपये की बोली लगी। कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के पास 10.8 करोड़ रु।

उल्लेखनीय है कि यूएई में आईपीएल का 18 वां सीजन खेला गया था। हालाँकि, बायो बबल में सैयद मुश्ताक अली घरेलू टी 20 टूर्नामेंट भारत में आयोजित किया जा रहा है। उम्मीद है कि आईपीएल 12 भारत में खेला जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here