आतंकवादियों की ख़बर के साथ छपी विराट-अनुष्का की तस्वीर, हो गया बवाल

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के जीवन में इन दिनों खुशी है। दरअसल नन्ही परी ने 11 जनवरी को इनके घर जन्म लिया है । वैसे इन सब बातों के बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक खास वजह से चर्चा में आ गए हैं।

भारतीय खिलाड़ियों की चोटों को देख कंगारू कोच जस्टिन लैंगर ने IPL पर उठाए सवाल, दिया बड़ा बयान

दरअसल एक नेशनल न्यूजपेपर ने आतंकवादियों की ख़बर के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर छाप दी । बता दें कि प्रसिद्ध अखबार ‘द हिटबाड’ ने बड़ी गलती की है । इस अखबार ने जम्मू -कश्मीर में पकड़े गए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की रिपोर्ट में विराट कोहली और अनुष्का की एक तस्वीर प्रकाशित की है।

IPL 2021 से पहले कप्तान को बाहर कर सकती है Rajasthan Royals, जानें क्या है कारण

हालांकि यह स्पष्ट है कि यह गलती से हुआ है। पर इसे गंभीर गलती माना जा रहा है और फैंस इसे लेकर बहुत गुस्से में हैं। कई ने अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। कई लोगों ने व्यक्त किया है कि एक प्रसिद्ध और राष्ट्रीय समाचार पत्र द्वारा की गई यह गलती गंभीर है ।

AUS vs IND: कंगारू खिलाड़ियों की हरकतों से पूर्व महान खिलाड़ी भड़का, दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है और उनके दुनिया भर में फैंस हैं। विराट कोहली इन दिनों पितृत्व अवकाश के चलते मैदान से दूर हैं।उन्होंने अपने बच्चे की जन्म की वजह से अवकाश मंजूर कराया है।विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट आए थे। विराट अब आगामी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीजों के लिए टीम के साथ जुड़ जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारतीय टीम को घरेलू धरती पर ही इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here