इस शख्स ने अपने शरीर के हर हिस्से पर बनवा लिए है टैटू

0
0

कुछ लोगों के शौक बहुत अजीब होते हैं। यह अजीब तरह का शौक उन्हें सामान्य लोगों से बिल्कुल अलग बनाता है। यद्यपि इन अजीब चीजों का अक्सर शरीर के अंगों पर गलत प्रभाव पड़ता है, पागल लोग परवाह नहीं करते हैं। अर्जेंटीना से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने अपने शौक के कारण अपने शरीर पर इतना कुछ कर लिया कि अब उसे अपने परिवार की पहचान से वंचित किया जा रहा है। विक्टर ह्यूगो पेराल्टा रोड्रिग्ज के शरीर का हिस्सा नहीं है जहां उन्हें टैटू नहीं मिला था। वह अब अपनी खोपड़ी पर ‘666’ का टैटू बनवाने के लिए चर्चा में हैं।
दुनिया भर में इन दिनों टैटू बनाने का बड़ा क्रेज है। युवाओं से खुद को अलग करने के लिए उनके शरीर पर कई तरह के डिजाइन बनाए जाते हैं।

विक्टर ह्यूगो पेराल्टा रोड्रिग्ज को टैटू बनवाने का इतना शौक है कि उसने दुनिया भर के 80 से अधिक कलाकारों द्वारा अपने शरीर पर टैटू बनवाया है।

इस तथ्य के बावजूद कि विक्टर के पूरे शरीर पर कोई हिस्सा नहीं बचा है, जहां उसे टैटू नहीं कराया गया है, उसका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। खतरनाक टैटू केवल उसके शरीर पर सिर से पैर तक बनाया जाता है।
विक्टर अपने साथी के साथ अर्जेंटीना में रहता है। उनका शरीर इतना रूपांतरित हो गया था कि उनके परिवार ने भी उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया था क्योंकि विक्टर ने उनके पूरे चेहरे पर टैटू बनवाया था।

उन्होंने हाल ही में अपने सिर पर एक टैटू के साथ एक विशेष नंबर प्राप्त किया है। संख्या 6 बनाते हुए, वह कहते हैं कि यह संख्या आमतौर पर एंटीक्रिस्ट या शैतान के साथ जुड़ी हुई है।

उन्होंने कहा, “नंबर छह का मतलब सिर्फ मुझसे नहीं है। मैं तीन या छह करने जा रहा हूं क्योंकि मैं धार्मिक लोगों से नफरत करता हूं और वे मुझे दिलचस्प नहीं लगते।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here