“केवल बारिश दल ही टीम इंडिया को बचा सकता है” – ट्विटर पर समय से पहले खत्म होने वाली बारिश के बाद प्रतिक्रिया

0
0

यह कहना सुरक्षित है कि टीम इंडिया गाबा टेस्ट के एक दिन की कमी के बाद अंतिम चरण पर है। चाय के बाद का सत्र छोड़ दिया गया था और परिणामस्वरूप, आगंतुकों ने 62-2 पर दिन समाप्त किया, ऑस्ट्रेलिया को 307 रन से पीछे छोड़ दिया। 274-5 पर दिन 2 पर खेलना शुरू, टिम पेन और कैमरन ग्रीन दोनों ने पहले घंटे को देखा और छठे विकेट के लिए 98 रन जोड़े। हालांकि, भारत ने मेजबान टीम को 315 रन पर आठ विकेट गिराने के लिए तीन तेज विकेट झटके।

लेकिन ऑस्ट्रेलियाई पूंछ एक बार फिर से लड़खड़ा गई क्योंकि अंतिम दो विकेटों ने 54 महत्वपूर्ण रन जोड़े। ऑस्ट्रेलियाई टीम को आखिरकार 369 रन पर आउट कर दिया गया, जो टीम इंडिया के लिए दूसरी पारी का गेंदबाजी आक्रमण था। दर्शकों के पास अपनी पहली पारी के लिए सबसे बड़ी शुरुआत नहीं थी, क्योंकि उन्होंने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को जल्दी खो दिया था। हालांकि, रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने टीम इंडिया के लिए खेल को आगे बढ़ाया और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों से नई गेंद को छीन लिया।

रोहित शानदार फॉर्म में दिखे क्योंकि उनकी 44 रन की पारी में छह चौके शामिल थे। दूसरे विकेट के लिए 49 रन जोड़ते हुए, टीम इंडिया चाय पर असंतुलित होती दिखी। तभी, नाथन लियोन, जो अपना 100 वां टेस्ट खेल रहे हैं, ने भारतीय सलामी बल्लेबाज को एक जाल में फंसा लिया और 33 वर्षीय इसका शिकार हो गए।

यह लगातार तीसरी बार था जब स्टार ओपनर ने श्रृंखला में अच्छी शुरुआत की थी। कप्तान अजिंक्य रहाणे क्रीज पर आए और पुजारा के साथ मिलकर सुनिश्चित किया कि मेहमान टीम चाय तक कोई विकेट न गंवाए।

एक आकर्षक अंतिम सत्र होने वाला था, लेकिन तभी बारिश ने खेल बिगाड़ दिया। गीले आउटफील्ड के कारण डे 2 पर कोई और खेल संभव नहीं था।

ट्विटर पर फैंस को लगा बारिश ने टीम इंडिया को बचा लिया
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने अंपायरों के खेलने को छोड़ने के फैसले से ज्यादा प्रभावित नहीं हुए, क्योंकि बारिश रुक गई थी। उसकी हताशा समझ में आती थी क्योंकि मेजबान टीम को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी हासिल करने के लिए गाबा में जीत हासिल करनी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here