कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी द्वारा साझा की गई एक तस्वीर जिसे लोग अब यह सवाल पूछ रहे हैं

0
3

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। साक्षी के साथ पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत हैं। फोटो शेयर करते हुए साक्षी ने कैप्शन में लिखा, ‘Missing you guys! फोटो को देखकर लगता है कि धोनी और साक्षी किसी से फोन पर वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं और ऋषभ पंत उनके पीछे पड़े हैं।

जहां कुछ लोग उनसे ऋषभ पंत की मौजूदगी के बारे में सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे हैं, वहीं धोनी के नए लुक की भी तारीफ हो रही है। हाल ही में कुछ दिन पहले धोनी के नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और प्रशंसकों ने भी उनके नए रूप की सराहना की।

इस तस्वीर में पंत कार्टून चरित्र टॉम को लाल टी-शर्ट पहने दिखाया गया है। फोटो सामने आने के बाद फैंस पंत को ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वे फोटो में क्या कर रहे हैं? वहीं, पेंटे ने टॉम की टी-शर्ट के साथ एक फोटो पोस्ट करके एक सवाल भी पूछा है। पंत ने पूछा है कि आप में से कितने लोगों ने इस प्रसिद्ध कार्टून को देखा है

पंत के सवाल पर, क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने विकेटकीपर-बल्लेबाज से पूछा, “आप या टॉमहाई?” अफगान के एक युवा स्पिनर राशिद खान ने कहा, मैंने कई बार आप और टॉम दोनों को देखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here