क्रिस गेल के बाद लसिथ मलिंगा, रवि बोपारा और लियाम प्लंकेट भी लंका प्रीमियर लीग से हटे

0
0

टी 20 क्रिकेट में सबसे सफल खिलाड़ी क्रिस गेल और लसिथ मलिंगा को छोड़कर इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी रवि बोपारा लंका प्रीमियर लीग से बाहर हो गए हैं, जिससे टूर्नामेंट शुरू होने से पहले एक बड़ा झटका लगा है। । गेल और प्लंकेट के बाहर निकलने की पुष्टि उनके फ्रैंचाइज़ी कैंडी टस्कर्स द्वारा की गई है, जबकि ईएसपीएनक्रिनिफ़ो के अनुसार, मलिंगा ने तैयार होने के लिए पर्याप्त समय नहीं होने का हवाला दिया।

टस्कर्स ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज के पीछे हटने के कारणों का खुलासा किए बिना ट्वीट किया, “हमें यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि क्रिस गेल इस साल एलपीएल टी 20 में नहीं खेल पाएंगे।” एक अन्य ट्वीट में टीम ने कहा, ‘हमें यह घोषणा करते हुए भी दुख हो रहा है कि लिम प्लंकेट इस साल LPL T20 में नहीं खेलेंगे।

श्रीलंका टी 20 कप्तान मलिंगा गॉल ग्लेडिएटर्स टीम के कप्तान थे। मलिंगा ने कहा कि उन्होंने मार्च के बाद से कोई प्रशिक्षण नहीं लिया है और उनके लिए बिना किसी अभ्यास के शीर्ष स्तर के टूर्नामेंट में खेलना मुश्किल होगा। ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया कि व्यक्तिगत कारणों से हाल ही में यूएई में आईपीएल से हटने वाले मलिंगा ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ श्रृंखला के बाद से इस साल की शुरुआत में और मैंने कोई प्रशिक्षण नहीं लिया है और मैंने कोई प्रशिक्षण नहीं लिया है।

उन्होंने कहा, said जब पिछले महीने मसौदा तैयार किया गया था, मैंने सोचा था कि एलपीएल से पहले तीन सप्ताह का प्रशिक्षण अवधि होगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। हम इस सप्ताह हंबनटोटा आए और यहां भी उन्होंने हमें तीन दिन एकांत में रहने के लिए कहा। मलिंगा ने कहा, “एक गेंदबाज के लिए बिना किसी प्रशिक्षण के शीर्ष स्तर के टूर्नामेंट में खेलना आसान नहीं है।” LPL के मैच लगातार दिनों पर होते हैं। इसलिए मैंने टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया।

एक दिन पहले, पाकिस्तानी खिलाड़ी सरफराज भी टी 20 टूर्नामेंट से हट गए थे, जिसमें खिलाड़ी भुगतान और अनुबंध सहित कई समस्याओं का सामना कर रहा था। टस्कर्स टीम में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान, मुनाफ पटेल, स्थानीय खिलाड़ी कुसल परेरा के साथ-साथ श्रीलंकाई टी 20 विशेषज्ञ कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप शामिल हैं।

इंग्लैंड के बल्लेबाज रवि बोपारा भी टूर्नामेंट से हट गए हैं। उन्हें जाफना स्टैलियन्स के लिए खेलना था। उन्होंने फ्रेंचाइजी से पुष्टि की है कि वह नहीं खेलेंगे। इस बीच, कोलंबो किंग्स फ्रेंचाइजी ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स को कोच के रूप में शामिल किया है। गिब्स कबीर अली की जगह लेंगे जो कोविद -19 सकारात्मक पाए गए हैं। रंग के हेराथ टीम के सहायक कोच होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here