टाइगर श्रॉफ का डाइट प्लान: जानिए कैसे माचो बर्थडे बॉय ने अपने बॉडी फैट का 6% खोया

0
0

टाइगर श्रॉफ स्पेशल डाइट प्लान: टाइगर श्रॉफ, बॉलीवुड उद्योग के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक के रूप में जाने जाते हैं। हाल ही में फिल्म ‘बाघी 3’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था और यह सबसे कम समय में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है। (फिल्म के निर्माताओं ने खुद इसकी घोषणा की है)। फिल्म के ट्रेलर (Baaghi 3) में जबरदस्त एक्शन ने पहले ही दर्शकों को चौंका दिया है, लेकिन क्या आपने टाइगर श्रॉफ के सिक्स पैक एब्स पर गौर किया है? अरे बाप रे! मेरे! सबका ध्यान आकर्षित किया।

शरीर में वसा का 6 प्रतिशत कम हो गया

टाइगर की ‘बाघी -3’ 6 मार्च को रिलीज होने वाली है और बागी फ्रेंचाइजी की इस तीसरी किस्त में टाइगर एक बार फिर श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। यह बताया गया है कि टाइगर ने अपने शरीर की वसा में 6 प्रतिशत की कमी की है! टाइगर ने वेबसाइट को दिए एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए बहुत सख्त आहार और कट्टर प्रशिक्षण लिया। उन्होंने कहा कि सर्बिया में भीषण ठंड के कारण वहां फिल्म की शूटिंग बहुत चुनौतीपूर्ण थी।

-3 ° C में फिल्म की शूटिंग

उन्होंने कहा, “सर्बिया में तापमान -3 डिग्री सेल्सियस था और इसके अलावा, मुझे अपने शरीर के लिए अपने शरीर की वसा को कम करना था (ताकि मैं अच्छा दिखूं)। 45-दिन की लंबी एक्शन शेड्यूल के दौरान 6% शरीर की वसा को कम करना बहुत ही महत्वपूर्ण था। मुश्किल है, खासकर जब तापमान -3 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया था “।

आइए एक नजर डालते हैं ट्रेलर पर:

 

दो भाइयों की कहानी

बागी -3 दो भाइयों, रॉनी (टाइगर श्रॉफ) और विक्रम (रितेश देशमुख) की कहानी के आसपास घूमती है। फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि विक्रम किसी काम के लिए सीरिया जाता है, जहां कुछ ISIS के लोगों द्वारा उसका अपहरण कर लिया जाता है। रोनी अपने भाई को बचाने के लिए जाता है और पूरे देश के खिलाफ लड़ाई लड़ता है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि ‘बाघी -3’ के निर्देशक चाहते थे कि टाइगर की नसें एक्शन सीन के दौरान दिखाई दें, इसलिए उनका फिट दिखना बहुत जरूरी था। सूत्र ने कहा कि फिल्म में उनके किरदार को मांसपेशियों में देखना था ताकि ऐसा लगे कि एक आदमी पूरे देश से लड़ सकता है। ‘

टाइगर श्रॉफ का स्पेशल डाइट प्लान

नाश्ता: 10 अंडे का सफेद, दलिया

दोपहर का भोजन: उबला हुआ चिकन, सब्जियां और ब्राउन राइस

रात का खाना: मछली और ब्रोकोली

सूत्र के मुताबिक, “टाइगर के शरीर की चर्बी 10 से 12 फीसदी तक थी, जिसे घटाकर 6 फीसदी किया जाना था, जो किसी के लिए भी बेहद मुश्किल है। वास्तव में, एक निश्चित स्तर पर, शरीर स्वचालित रूप से अस्वीकृति मोड में चला जाता है। जहां भूख रुक जाती है (जिसके कारण चयापचय दर कम हो जाती है)।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here