टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Mohammed Siraj के पिता का निधन, अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई टीम इंडिया के खेमे के लिए बुरी ख़बर आई है।दरअसल तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हो गया है।सिराज के पिता मोहम्मद गाउस महज 53 साल के थे , वो फेफड़े से जुड़ी बीमारी से पीड़ित थे।

उन्होंने हैदराबाद के अस्पताल में अंतिम सांस ली। ख़बरों की माने तो कंगारू दौरे पर मोहम्मद सिराज को यह ख़बर तब मिली है जब वह अभ्यास से लौट रहे थे। सिराज इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 14 दिन के क्वारंटाइन में हैं और इसलिए पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे।मोहम्मद सिराज के पिता एक ऑटो चालके थे पर उन्होंने इसके बावजूद अपने बेटे को किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने दी ।

पिता के निधन से मोहम्मद सिराज दुखी हैं। पर उन्होंने कहा- वह अपने पिता का सपना पूरा करेंगे । उनके पिता का सपना था की सिराज टीम इंडिया के लिए खेले। उन्होंने कहा-मेरे पिता का हमेशा से सपना था कि मैं देश का नाम रोशन करूं और वो मैं जरूर करूंगा। इसके अलावा भी उन्होंने पिता को लेकर कई बातें कही हैं।

बता दें कि टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे, टी 20 और टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होगा, वहीं टी 20 और टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। मोहम्मद सिराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिर्फ टेस्ट सीरीज के तहत ही शामिल किया गया है। बता दें कि मोहम्मद सिराज ने हाल ही में यूएई में हुए आईपीएल के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था और इसी के चलते उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे के टीम में मौका दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here