टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अब एक वेब सीरीज में नजर आएंगी, जानें क्या है वजह?

0
1

भारत की प्रसिद्ध टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अब टीबी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक वेब श्रृंखला में अभिनय करने जा रही हैं। वेब श्रृंखला को ‘एमटीवी प्रोहिबिट अलोन टुगेदर’ कहा जाता है और वह इसमें अभिनय कर रही है।

“टीबी हमारे देश में अभी भी एक प्रमुख स्वास्थ्य चिंता है,” सानिया ने कहा। लोगों को प्रभावित करने के लिए टीबी पाया गया है, जिनमें से 50 प्रतिशत 30 वर्ष से कम उम्र के हैं और इसलिए बीमारी के बारे में लोगों के बीच की भ्रांतियों और भ्रम को दूर करना और लोगों की सोच को बदलना आवश्यक है। यह वेब श्रृंखला के बारे में एक बहुत ही अनूठा और प्रभावी संदेश देता है।

सानिया ने कहा, “हमेशा टीबी का खतरा होता है।” कोरोना महामारी ने इस डर को बढ़ा दिया है। अब टीबी को रोकना पहले से ज्यादा कठिन हो गया है और इसीलिए मैं इस वेब सीरीज पर काम करने के लिए प्रेरित हुआ हूं। मुझे उम्मीद है कि इस वेब श्रृंखला में मेरे काम से टीबी के खिलाफ सामूहिक लड़ाई में मदद मिलेगी और सकारात्मक बदलाव आएगा।

इस वेब श्रृंखला की मुख्य कहानी नवविवाहित जोड़े विक्की और मेघा की समस्याओं के बारे में है। विक्की के रूप में सैयद रज़ा अहमद और मेघा के रूप में प्रिया चौहान। अचानक घोषित तालाबंदी के कारण दंपति को विभिन्न कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इस वेब सीरीज़ में सानिया मिर्ज़ा लॉकडाउन के कारण दंपति को होने वाली समस्याओं पर ध्यान देंगी। अक्षय नलवाडे और अश्विन मुशर्रफ भी शो में काम कर रहे हैं। वेब श्रृंखला पांच सप्ताह लंबी है और एमटीवी इंडिया और एमटीवी निषेध के सोशल मीडिया हैंडल पर नवंबर 2020 के आखिरी सप्ताह में लॉन्च होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here