दवा मामले में भारती का पक्ष लेते हुए सावंत ने गंभीर सवाल उठाए, कहा – कोई नेता या मंत्री क्यों।

0
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच ड्रग्स में बदल गई है। ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल (NCB) मामले की जांच कर रहा है और एक के बाद एक दिग्गज अभिनेता-अभिनेत्री भाग रहा है। मुंबई में हाल ही में एक छापे में, मारिजुआना प्रसिद्ध कॉमेडियन भारती सिंह और उनके गुजराती पति हर्ष लिम्बाचिया के घर में पाया गया था।

NCB ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार किया। इससे पहले, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह सहित कई अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को थप्पड़ मारा गया था। अभिनेत्री राखी सावंत ने इस संबंध में गंभीर सवाल उठाए हैं।

राखी सावंत ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए कहा, “ड्रग मामले में फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के नाम क्यों आ रहे हैं?” किसी भी नेता या मंत्री के बेटों के नाम इस मामले में क्यों नहीं आ रहे हैं।

राखी ने कहा कि उन्हें शक है कि भारती और हर्ष को धोखा दिया जा रहा है। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि भारती और हर्ष के साथ ऐसा कुछ भी हो रहा है। भारती नंबर 1 कॉमेडियन हैं। उद्योग और देश में उनकी प्रतिष्ठा है। उसने आखिर इन आरोपों को कैसे स्वीकार किया? भारती सिंह की गिरफ्तारी के बारे में उन्होंने जो कहा है, उसके लिए राखी की प्रशंसा की जा रही है।

एनसीबी ने छापेमारी के दौरान भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के अंधेरी स्थित घर से 86 ग्राम भांग बरामद की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here