न्यूजीलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, तीसरा टी 20 आई: अगर और मैक्सवेल ने श्रृंखला में दर्शकों की उम्मीदों को जिंदा रखा

0
0

एश्टन एगर और ग्लेन मैक्सवेल के शानदार प्रदर्शन ने सुनिश्चित किया कि ऑस्ट्रेलिया ने 64 रनों की जीत के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी टी 20 सीरीज़ को जिंदा रखा। डुनेडिन में आखिरी बार नेल-आउट हार के बाद पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 से पीछे, ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टी 20 आई में शानदार प्रतिक्रिया दी। टॉस हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच के साथ मैक्सवेल ने 31 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली, जिसमें 69 रन जोड़े। आगर ने 6-30 से जीत हासिल की और न्यूजीलैंड ने जवाब में 144 रन बनाकर शुक्रवार (5 मार्च) को एक पेचीदा चौथा मैच जीत लिया। SCORE 3rd T20I – COMPLETED NZL 144 VS AUS 208/4 ऑस्ट्रेलिया ने 64 रनों से जीत दर्ज की देखें अधिक स्पिन गेंदबाज आगर T20 मैच में छह विकेट और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में केवल चौथा रिकॉर्ड बनाने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं। ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड और भारत को लगातार तीसरी हार के बाद टी 20 सीरीज़ हार से बचना चाह रहा है, जबकि मेजबान तीसरी सीधी जीत की तलाश कर रहे हैं।

बुधवार को संघर्ष उस फॉर्मबुक के साथ-साथ इस श्रृंखला के अब तक के चलन के खिलाफ हो गया, जिसमें फिंच की 44 गेंदों की पारी में बदलाव किया गया। मैथ्यू वेड (5) के जल्दी गिरने के बाद, कप्तान – जिन्होंने अपनी पिछली 26 पारियों में अर्धशतक दर्ज नहीं किया था – जोश फिलिप (43) के साथ 83 और एक तेज मैक्सवेल के साथ 64 रन बनाए। मैक्सवेल ने 70 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली, जिसमें आठ चौके और पांच छक्के लगे। केन विलियमसन ने मिचेल सेंटनर को हेड कोल्ड से आउट होने के बावजूद गेंदबाजी करने का विकल्प चुना, जिसका अर्थ है कि वह COVID-19 के परीक्षा परिणाम का इंतजार करते हुए एहतियात के तौर पर अलग-थलग थे। ईश सोढ़ी (2-32) न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की पसंद थे, जिनमें से कोई भी रन के प्रवाह को रोक नहीं सकता था।

डेवोन कॉनवे और मार्टिन गुप्टिल पहले दो मैचों के बल्लेबाजी सितारे थे और यह वह था जिन्होंने मेजबान टीम को संक्षेप में उम्मीद दी थी। गप्टिल ने कॉनवे के साथ 27 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली, जिसमें 27 में से थोड़े अधिक मापे गए 38 जोड़े। लेकिन अगर रन में ग्लेन फिलिप्स (13), कॉनवे और जिमी नीशम (0) को हटाकर पांच रन के अंतराल में एक सफल रन चेज की उनकी उम्मीद प्रभावी रूप से समाप्त हो गई। 13 वें ओवर में। न्यूजीलैंड – जो 109-3 पर एक मौका के साथ था – वहां से गिर गया और 17.1 ओवर के बाद ऑल आउट हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here