बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बर्तन मांज रही हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर बताई वजह

0
5

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद राखी अपने घर का सारा काम खुद ही कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें सभी घरवाले काम कर रहे हैं। वीडियो में राखी को घर के बर्तनों को धोने से लेकर झाडू लगाने, बिस्तर बनाने और कपड़े धोने तक के लिए देखा जाता है। वीडियो को शेयर करते हुए उसने लिखा- उसने बिग बॉस के घर को पूरी गृहिणी के रूप में छोड़ दिया। महिला दिवस की शुभकामनाए। वीडियो में राखी पहले अपने घर के सारे बर्तन धोती हुई नजर आती हैं। वह कहती है कि बिग बॉस मैं बर्तन धोए बिना रात को सो नहीं सकती। देखो, मेरे नाखून टूट गए हैं।

बिग बॉस को बार-बार मजाकिया अंदाज में याद करते हुए वह कहती हैं, बिग बॉस और सलमान जी ने मुझे एक हाउसवाइफ बना दिया। मुझे सारा काम सिखाया। बिग बॉस खत्म होने के बाद, मैं पागल हो गया हूं और सिर्फ घर का काम कर रहा हूं। पोंछते हुए राखी कहती है कि यह मैं हूं, यह मेरा घर है और यह मेरा पोंछा है … और यहां कोई ताकत नहीं है, यहां सिर्फ पोंछा लगाया जा रहा है, घर को साफ किया जा रहा है।

बता दें, दिल्ली के विकासपुरी पुलिस स्टेशन में राखी सावंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। खबरों के मुताबिक, राखी के अलावा उनके भाई राकेश सावंत के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। मुकदमा अदालत के आदेश पर दर्ज किया गया था। मामला पैसे के लेन-देन और धोखाधड़ी से जुड़ा हुआ है। इस मामले में नाम आने के बाद राखी सावंत बहुत दुखी हैं और वह अब शिकायतकर्ता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की तैयारी कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत के करीबी एक सूत्र ने कहा कि अभिनेत्री इससे बहुत निराश हैं और उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। वह शैलेश श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति को नहीं जानती। राखी के करीबी लोगों का कहना है कि बिग बॉस के बाद, राखी के करियर ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है, इस मामले में वह केवल बदनाम हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here