‘बिग बॉस’ में सबसे बड़ा ट्विस्‍ट, अगले हफ्ते फिनाले, बचेंगे सिर्फ 4 कंटेस्‍टेंट

0
0

रियलिटी शो बिग बॉस 12, जो इस साल 7 अक्टूबर को शुरू हुआ था, एक सुस्त शुरुआत थी। जिसके बाद खेल को धीरे-धीरे आगे बढ़ते देखा गया। इस दौरान कुछ ट्विस्ट आए। लेकिन सबसे बड़ा ट्विस्ट अब आएगा। शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड पर घरवालों को बताते हैं कि बिग बॉस का फिनाले अगले हफ्ते होगा।

सलमान खान इस सप्ताह के अंत में एक बड़ी घोषणा करेंगे। शो के प्रोमो में, सलमान खान घरवालों से पूछते हैं, क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस का फाइनल कब आयोजित होगा। इस संबंध में, निक्की तम्बोली ने जवाब दिया कि, जनवरी 2021 में। जबकि सलमान ने कहा कि बिग बॉस 12 का फाइनल अगले साल नहीं, बल्कि अगले हफ्ते होगा। फाइनल में केवल 3 प्रतियोगी होंगे। प्रोमो में की गई घोषणा सच है कि प्रैंक शो के प्रसारित होने के बाद ही पता चलेगा।

वर्तमान में, बिग बॉस 12 के फाइनल को लेकर घर के सदस्य और दर्शक उत्सुक हैं। वर्तमान में घर में 6 सदस्य हैं। इनमें रूबी का दिलक, कविता कौशिक, एजाज खान, राहुल वैद, नकी तम्बोली, जैस्मीन भसीन, अली गोनी, अभिनव शुक्ला और पवित्रा पूनिया शामिल हैं। निक्की तम्बोली और एजाज खान को छोड़कर सभी सदस्यों को निष्कासन के लिए नामांकित किया गया है।

शुक्रवार के एपिसोड की बात करें तो शो में बिग बॉस द्वारा दिए गए शेयरिंग टास्क में जैस्मीन के परिवार ने जीत हासिल की। इस सप्ताह किसी भी कप्तान का चयन नहीं किया गया है क्योंकि कप्तान पर आम सहमति नहीं है। इस कार्य ने रुबीना और जैस्मीन की दोस्ती को भी प्रभावित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here