बॉलीवुड का कोई भी बड़ा स्टार अब कंगना रनौट के साथ नहीं करेगा काम

0
0

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना को इस बात की परवाह नहीं है। उन्हें अभी भी काम मिल रहा है और जो भी फिल्में वे इस समय कर रही हैं उसकी ‘हीरो’ वही हैं। उनका रोल दमदार होता है और वे उन एक्ट्रेसेस से बेहतर स्थिति में हैं जो बड़े स्टार्स की फिल्मों में महज शो-पीस होती हैं।

कपिल शर्मा के शो में कंगना रनौट ने स्वीकार किया कि वे ‘हिली’ हुई हैं। हिली हुई हैं, से उनका मतलब था कि वे बनावटी जीवन जीने में यकीन नहीं करती और सच को सच और झूठ को झूठ बोलने में नहीं हिचकतीं। यही कारण है कि फिल्म इंडस्ट्री में कंगना के दुश्मनों की संख्या बढ़ती जा रही है।

कंगना ने जिस तरह से खुल कर बॉलीवुड के ‘बड़े-बड़े’ लोगों से पंगा लिया है उससे साफ हो गया है कि खान हो या देवगन, कुमार हो या धवन, उनके साथ अब कोई शायद ही फिल्म करना पसंद करेगा। एक तो वे कंगना के ‘मुंहफट’ स्वभाव से घबराते हैं। दूसरा उन्हें डर सताता रहता है कि कब किस बात को लेकर कंगना बखेड़ा खड़ा कर दें और उनकी करोड़ों रुपये की लागत से तैयार फिल्म मुसीबतों में घिर जाए।

दूसरी ओर कंगना भी शायद ही इनकी फिल्म करना पसंद करें। इन बॉलीवुड सितारों की फिल्मों में एक्ट्रेसेस को करने के लायक कुछ रहता नहीं है और ऐसे में कंगना इनकी फिल्म का हिस्सा बनना शायद ही पसंद करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here