ब्वॉयफ्रेंड ने सेल्फी के लिए गर्लफ्रेंड को भेजा, 1.8 मिलियन लोग चश्मे में दूसरी महिला के पैर देखते हैं

0
0

प्यार पर विश्वास करना बहुत जरूरी है। वफादारी उससे कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है। यदि आप अपने जीवनसाथी के प्रति वफादार नहीं हैं, तो संबंध निरर्थक हो जाता है। फिर, अंत में, वे टूट गए। लोग रिश्ते में झूठ बोलकर धोखा देने की कोशिश करते हैं। लेकिन एक दिन असलियत सामने आ जाती है और रिश्ता खत्म हो जाता है। एक लड़की सोशल मीडिया पर अपने धोखेबाज प्रेमी के झूठ को उजागर करती है। लड़की को कभी इस बात का अहसास नहीं होता कि उसका प्रेमी उसे धोखा दे रहा है। लेकिन केवल एक सेल्फी से इस तथ्य का पता चला। आइए आपको बताते हैं कि कैसे इस जासूसी लड़की को अपने प्रेमी की धोखाधड़ी के बारे में पता चला …

लेकिन भ्रामक प्रकृति वाले लोग अपने स्वभाव को कैसे स्वीकार कर सकते हैं? 24 साल की सिडनी किंश ने अपने धोखेबाज प्रेमी की कहानी सोशल मीडिया पर साझा की, जिसके बाद अब लड़कियां बहुत सतर्क हैं।

सिडनी के लिए उसका रिश्ता बिल्कुल सामान्य था। लेकिन एक प्रेमी द्वारा सेल्फी भेजने के बाद सब कुछ बदल गया। दरअसल, सिडनी अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। लेकिन कुछ दिन पहले, उसके प्रेमी ने काम के बहाने बाहर जाने की योजना बनाई।

सिडनी ने भी अपने प्रेमी पर भरोसा किया। इसलिए उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। प्रेमी तय तारीख पर निकल गया। कुछ ही समय बाद, सिडनी को स्नैपचैट पर अपने प्रेमी की एक तस्वीर मिली।
उस तस्वीर में लड़का धूप का चश्मा था। और हाईवे पर यात्रा कर रहा था। पहले तो सिडनी उस तस्वीर को देखकर खुश थी। उसने अपनी प्रेमिका के चश्मे में छाया देखा।

जब उन्होंने करीब से देखा, तो उन्हें अपनी प्रेमिका की कार में एक और लड़की मिली। चश्मे में उसके पैर साफ दिख रहे थे। उसने तुरंत सेल्फी का स्क्रीनशॉट लिया। सिडनी चार साल से इस लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी।

सिडनी ने टिकटकॉक पर अपने प्रेमी की बेवफाई की कहानी साझा की। इसे अब तक 18 लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो वायरल होने के बाद, लोगों ने अन्य लड़कियों को भी सावधान रहने के लिए कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here