भारतीय खिलाड़ियों की चोटों को देख कंगारू कोच जस्टिन लैंगर ने IPL पर उठाए सवाल, दिया बड़ा बयान

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया इन दिनों अपने खिलाड़ियों की चोटों से परेशान है। पिछले साल आईपीएल से लेकर अब तक भारत के करीब 11 खिलाड़ी चोटों का सामना कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ही भारतीय टीम के 9 खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं।

IPL 2021 से पहले कप्तान को बाहर कर सकती है Rajasthan Royals, जानें क्या है कारण

भारत ही नहीं पिछले साल आईपीएल खेलकर लौटने वाले कंगारू खिलाड़ी भी चोटों से जूझे हैं। इन तमाम खिलाड़ियों को चोटों को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने आईपीएल पर ही सवाल खड़ा कर दिए हैं। हाल ही में बात करते हुए जस्टिन लैंगर ने कहा, यह वास्तव में कि इस पूरे समर सीजन में कितनी चोटें आई हैं।

AUS vs IND: कंगारू खिलाड़ियों की हरकतों से पूर्व महान खिलाड़ी भड़का, दिया बड़ा बयान

हमें और भारत को व्हाइट बॉल सीरीज के दौरान भी चोटों का सामना करना पड़ा था। खिलाड़ियों की चोटों को लेकर उन्होंने कहा कि ,हम इसकी समीक्षा करेंगे, पर मैं यह सोचने में मदद नहीं कर सकता कि इस साल आइपीएल शायद किसी के लिए आदर्श समय नहीं था, निश्चित रूप से इस तरह की बड़ी सीरीज के लिए।

AUS vs IND : आई बड़ी ख़बर, ऐसा हुआ तो चौथे टेस्ट में खेलेंगे Jaspreet Bumrah

जस्टिन लैंगर की माने तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज से होने से पहले आईपीएल का आयोजन सही नहीं रहा है। बता दें कि हर साल आईपीएल का आयोजन अप्रैल और मई के महीने में किया जाता है लेकिन इस बार कोरोना वायरस के चलते यह टूर्नामेंट सितंबर- अक्टूबर के महीने के दौरान आयोजित हो पाया।आईपीएल के तुरंत बाद ही भारतीय खिलाड़ी सीधे यूएई से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो गए थे। टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ही फिलहाल हैं। टी 20 , वनडे सीरीज के बाद अब टेस्ट सीरीज खेली जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here