“रोहित शर्मा के सबसे बड़े दुश्मन रोहित खुद हैं” – ट्विटरटी ने अपने विकेट को फेंकने के लिए स्टार ओपनर को स्लैम किया

0
0

फिर भी एक और होनहार रोहित शर्मा पारी का अंत निराशाजनक रूप से हुआ क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 2 दिन का फायदा पहुंचाने के लिए शानदार शुरुआत की। 33 वर्षीय सस्ते में आउट होने से पहले कुछ शानदार स्ट्रोक खेल रहे थे। 369 रनों से पीछे, टीम इंडिया ने शुभमन गिल को पारी की शुरुआत में ही खो दिया। जबकि ऑस्ट्रेलियाई तेज ने अपने पैर ऊपर कर लिए थे, रोहित और चेतेश्वर पुजारा दोनों ने उन्हें शानदार तरीके से संभाला और नई गेंद के प्रभाव को कम कर दिया।

रोहित शर्मा ने खराब प्रसव को रोकने में संकोच नहीं किया और आक्रामकता और बचाव का शानदार मिश्रण निभा रहे थे। एक्सक्लूसिव स्ट्रेट ड्राइव से लेकर फर्म बैक-फुट पंच तक, दाएं हाथ के बल्लेबाज के पास प्रदर्शन के सभी शॉट्स थे। जब ऑस्ट्रेलियाई पेसर्स 33 वर्षीय के खिलाफ बेअसर साबित हो रहे थे, तो कप्तान टिम पेन ने ऑफ स्पिनर नाथन लियोन को आक्रमण में शामिल किया। रोहित शर्मा शानदार तरीके से गेंद को खेल रहे थे और हर गेंद को उसकी योग्यता के आधार पर खेल रहे थे।

जब प्रशंसकों ने सोचा कि आखिरकार स्टार ओपनर को बड़ा स्कोर मिलना तय है, रोहित शर्मा ने फिर भी एक गैर जिम्मेदाराना शॉट खेला। लियोन को पहले एक-दो गेंदों पर बाउंड्री के लिए हिट करने के बाद, मुंबई इंडियंस के कप्तान ने अति-सकारात्मक होने की कोशिश की और ऑफ स्पिनर को लिया। इस बार हालांकि, वह गेंद की पिच तक नहीं पहुंच सके, और सीधे मिचेल स्टार्क के हाथों में लपके।

यह लगातार तीसरी बार था जब रोहित शर्मा ने अच्छी तरह से सेट होने के बाद दनादन शॉट खेलकर आउट हुए। उन्होंने तब तक 60 में से 44 रन भारत के नाम किए थे।
यह जानते हुए कि रोहित शर्मा का विकेट निर्णायक था, न कि केवल गाबा टेस्ट के संदर्भ में, बल्कि पूरी श्रृंखला के साथ-साथ प्रशंसकों ने उनके खराब शॉट-चयन के लिए सलामी बल्लेबाज को थप्पड़ मारा और ट्रोल किया। यहाँ वे क्या कहना था:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here