शिवराज असल मुददों से ध्यान भटकाने में लगे : Kamal Nath

0
0

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जनता का ध्यान असल मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सोमवार को मांधाता, नेपानगर में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाएं की। इस सभाओं में कमल नाथ के निशाने पर मुख्यमंत्री चौहान रहे। कमल नाथ ने कहा, “शिवराज न 15 साल का हिसाब दे रहे हैं और न ही सात माह का, वह तो सिर्फ झूठे बहाने ढूंढ रहे हैं, चुनाव को मुद्दों से भटकाने में लगे हैं, मैंने कभी किसी का अपमान नहीं किया, उनके पास बोलने को कुछ नहीं है, इसलिए मौन धरने पर बैठ गए। कभी कहते हैं कि कमलनाथ कोका कोला पीता है, अरे मैं कोको कोला पीना बंद कर दूं, तो क्या प्रदेश में किसानों की आत्महत्या रुक जाएगी , युवाओं को रोजगार मिल जाएगा?”

कमल नाथ ने राज्य में बढ़ती समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा, “मैं ऐसा मामा नहीं, जिनके राज में बहन-बेटियों पर सबसे ज्यादा अत्याचार होता है, मैं ऐसा किसान का बेटा नहीं, जो किसानों को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दे। मैं महाराजा नहीं, मैंने कभी चाय नहीं बेची ,मैं तो सिर्फ कमलनाथ हूं।”

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, “भाजपा आज यह बात नहीं करेगी कि उनकी सरकार ने किसानों को कितना मुआवजा दिया, उन्होंने क्या किसी किसान का कर्ज माफ किया है, कितने युवाओं को उन्होंने रोजगार दिया, वह तो सिर्फ गुमराह और ध्यान मोड़ने के लिए झूठे मुद्दों को आपके सामने लाएंगे।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here