सुशांत की मौत से एक दिन पहले, सुशांत ने निर्देशक से 26/11 हमले पर बन रही फिल्म के बारे में बात की थी।

0
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पांच महीने से अधिक समय हो चुका है, लेकिन सीबीआई ने अभी तक मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल नहीं की है। अभिनेता की मौत को लेकर अभी भी कई अटकलें हैं। अभिनेता के प्रशंसक अभी भी सोशल मीडिया पर न्याय की मांग कर रहे हैं, लेकिन लंबे समय से ठंडे बस्ते में पड़े इस मामले को अब एक नए विकास का सामना करना पड़ रहा है।

खबरों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मौत से एक दिन पहले 13 जून को एक फिल्म के साथ लंबी बातचीत की। अभिनेता निर्देशक निखिल आडवाणी की फिल्म में काम करने की तैयारी कर रहे थे। 26/11 के आतंकी हमलों पर बनने जा रही इस फिल्म को आरोपी अजमल कसाब के आसपास बनाने की योजना थी। टैलेंट एजेंसी के उदय सिंह गौरी ने भी इस संबंध में 13 जून को सुशांत से बात की। अभिनेता को फिल्म के बारे में विस्तार से बताया गया था।

जांच एजेंसियों की पूछताछ के दौरान गौरी ने कहा कि उन्होंने 13 जून को सुशांत से बात की थी। वार्ता के दौरान निर्देशक निखिल आडवाणी और निर्माता रमेश तुरानी भी सम्मेलन में शामिल थे। सात मिनट की लंबी बातचीत के दौरान फिल्म के कई पहलुओं पर चर्चा की गई। इतना ही नहीं, सुशांत की कॉल डिटेल में कहा गया है कि उन्होंने गौरी से 5 से 6 बार बात की थी।

गौरी के मुताबिक, 15 जून को, वह वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सुशांत से फिल्म के बारे में बात करने के लिए तैयार थी। लेकिन वह मौका नहीं आया क्योंकि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली और अपनी जान दे दी। सुशांत की आखिरी फिल्म की बात करें तो उन्हें ‘दिल बेखर’ में देखा गया था। फिल्म में अभिनेता संजना सांघी के साथ खूबसूरत केमिस्ट्री थी। ओटीटी पर रिलीज़ हुई इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े। फिल्म में सुशांत के अभिनय को भी काफी सराहा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here