सुष्मिता सेन 45 साल की उम्र में भी दिखती हैं Slim Fit, जानें उनका फिटनेस राज

0
0

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपना 45 वां जन्मदिन मनाया है। 10 साल तक फिल्मों से दूर रहने के बावजूद, सुष्मितासेन सोशल मीडिया की मदद से प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं। वह हमेशा इंस्टा लाइव से लोगों से बात करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी अक्सर वायरल होती रहती हैं। भले ही अभिनेत्री 45 साल की हो, लेकिन उसकी फिटनेस और स्मार्टनेस अभी भी 25 वर्षीय अभिनेत्री को टक्कर देती है।

अपने जन्मदिन के अवसर पर सुष्मिता के निजी जीवन के बारे में बात करते हुए, उनका जन्म 19 नवंबर 1975 को हुआ था। उनके पिता शुभर सेन भारतीय वायु सेना में विंग कमांडर थे और माता शुभ्रा सेन एक आभूषण डिजाइनर थीं। बंगाली परिवार की सुष्मिता ने 1994 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। मिस यूनिवर्स बनने वाली पहली भारतीय लड़की होने का गौरव भी सुष्मिता को ही जाता है। सुष्मिता ने इसके बाद बॉलीवुड फिल्म डेस्टक से शुरुआत की। उन्हें चिंगारी, बीबी नंबर -1, मैने प्यार क्यों किया, मैं हूं ना, सिरफ तुम, आंखे जैसी कई फिल्मों में देखा गया था।

उन्हें आखिरी बार नो प्रॉब्लम में बड़े पर्दे पर देखा गया था। वह पिछले 10 सालों से फिल्मों से दूर हैं। सुष्मिता को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी आर्य श्रृंखला में देखा गया था। सुष्मिता शादीशुदा नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अलीशा और रेन ने नाम की बेटियों को गोद लिया है। वह हमेशा अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह वर्तमान में कश्मीरी होमन शॉल को डेट कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here