सोनी स्पोर्ट्स ने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 22 सदस्यों के कमेंट्री पैनल की घोषणा की

0
0

सोनी स्पोर्ट्स पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया लाइव: सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क (एसपीएसएसएन), अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट एक्शन का सबसे अच्छा घर, ऑस्ट्रेलिया 2020 श्रृंखला के बहुप्रतीक्षित भारत दौरे का प्रसारण करने के लिए तैयार है, जिसमें 3 टी 20 आई, 3 वनडे और 4 टेस्ट होंगे। 27 नवंबर, 2020 से शुरू होगी और भारत में सुबह 8 बजे से आईएसटी में सोनी टेन 1, सोनी टेन 3 और सोनी सिक्स चैनल पर लाइव होगी और इसके ऑन-डिमांड ओटीटी प्लेटफॉर्म SonyLIV पर लाइवस्ट्रीमेड किया जाएगा।

SPSN सोनी टेन 1 चैनल पर अंग्रेजी में, सोनी टेने 3 चैनल हिंदी में और सोनी सिक्स चैनल अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में श्रृंखला का प्रसारण करेगा। ODI और T20I का प्रसारण तीन चैनलों में किया जाएगा Sony SIX (अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु), Sony TEN 1 (अंग्रेजी) और Sony TEN 3 (हिंदी) जबकि टेस्ट मैचों का प्रसारण Sony SIX (अंग्रेजी और Sony TEN 3) पर किया जाएगा। (हिंदी) चैनल।

प्रशंसक अनुभव को और अधिक बढ़ाने और पूरे देश में दर्शकों के लिए एक अनूठा देखने का अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, SPSN अपने प्रमुख स्टूडियो शो एक्स्ट्रा लार्ज इनिंग्स के साथ लौटेगा। विस्तारा इनिंग्स में दिग्गज स्टार और पूर्व क्रिकेटरों जैसे ग्लेन मैकग्रा, संजय मांजरेकर, अजय जडेजा, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, निक नाइट, मोहम्मद कैफ, मुरली कार्तिक, विवेक राजदान, अजीत अगरकर और विजय खैरा शामिल होंगे। श्रृंखला के माध्यम से दर्शकों के साथ अपनी अंतर्दृष्टि साझा करेंगे। हर्षा भोगले और अर्जुन पंडित को एरिन हॉलैंड के साथ क्रमशः अंग्रेजी और हिंदी प्रस्तुतकर्ता के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जो इस श्रृंखला के लिए प्रस्तुतकर्ता होंगे।

भारत में दर्शकों को ऑस्ट्रेलिया से शेन वार्न और एडम गिलक्रिस्ट के साथ-साथ पैनलिस्टों की एसपीएसएन बैंड की अनुकूलित अंग्रेजी और हिंदी कमेंट्री के साथ वर्ल्ड फीड कमेंट्री दोनों का अनुभव मिलेगा। SPSN ने फॉक्स स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया के साथ भी करार किया है और वे ऑस्ट्रेलिया में विस्तारा इनिंग्स पर एलन बॉर्डर, इसा गुहा और ब्रेंडन जूलियन जैसे प्रतिष्ठित पैनलिस्टों को पेश करेंगे और दर्शकों को फॉक्स स्पोर्ट ऑस्ट्रेलिया के डिजिटल प्लेटफॉर्म में SPSN की हिंदी कमेंट्री का आनंद भी मिलेगा। तमिल फ़ीड के टिप्पणीकारों में अरसु, शेषाद्री श्रीनिवासन, विधिवत शिवरामकृष्णन, आर सतीश और नवीन शौरी शामिल होंगे, जबकि तेलुगु फ़ीड के टिप्पणीकारों में आरजे हेमंत, विजय महावेदी, ज्ञानेश्वर राव, सी वेंकटेश और इलेंडुला रामप्रसाद शामिल होंगे।

सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क ने ब्लॉकबस्टर श्रृंखला के लिए अपने प्रायोजकों की घोषणा की और श्रृंखला के सह-प्रस्तुतकर्ताओं में मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड, My11Circle, बायजू, Amazon.in पर भुगतान और विमल पान मसाला शामिल हैं, जबकि सहयोगियों में मोंडेलेज, पेरनॉड रिकार्ड, MRF शामिल हैं। , एसबीआई म्यूचुअल फंड, नेटफ्लिक्स और एथर एनर्जी के नाम।

भावनाओं के साथ जुड़ने और भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए, SPSN ने #CricketKaAsliRang अभियान शुरू किया, जो क्रिकेट के खेल के लिए सच्चे-नीले प्यार के लिए एक ode का भुगतान करता है। यह अभियान दुनिया भर के सभी भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक स्पष्ट आह्वान है, जो उन्हें अपनी घरेलू टीम के लिए समर्थन और जयकार दिखाने के लिए आमंत्रित करता है। यह अभियान एक सरल अंतर्दृष्टि पर आधारित है, जो प्रत्येक भारतीय क्रिकेट प्रशंसक के लिए, चाहे कोई भी प्रतिद्वंद्वी या खिलाड़ी हो, दिल केवल टीम इंडिया के लिए धड़कता है, टीम इंडिया के लिए केवल आवाज ही खुश करती है और भारत के लिए क्रिकेट का असली रंग BLUE है। अभियान की फिल्म प्रत्येक भारतीय की दूसरी त्वचा को प्रकट करने के लिए कपड़े उतारने के रचनात्मक लेंस के माध्यम से क्रिकेट के लिए सच्चे BLUE प्यार को आमंत्रित करती है – – भारतीय क्रिकेट का रंग – नीला ’। यह फिल्म विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के साथ प्रतिध्वनित होती है क्योंकि वे ऑस्ट्रेलिया में अपने सबसे कठिन प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ नौ महीने बाद पिच पर मेन इन ब्लू की वापसी का जश्न मनाने में लिप्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here