हर कदम पर, सर्दियों के कपड़े की शैली अलग होगी, तभी इसे स्टाइलिश लुक के साथ टाला जा सकता है,जानें

0
0

फैशन के उतार-चढ़ाव की तरह, सर्दियों का पारा भी उतार-चढ़ाव भरा रहता है। गर्म धूप के मौसम में, फैशन का ग्राफ भी उल्टा है। अभी, हल्के कोहरे से ढकी धुंधली धूप के साथ, अपनी पसीने की कमीज और आधी आस्तीन की जैकेट या हुडी को बाहर निकालें। उन्हें जींस के साथ पहनें और सर्दियों का आनंद लें।

जब मौसम गुलाबी होता है
मौसम के गुलाबी रंग में रंगी हुई मीठी धूप हमेशा आंख-मिचौली खेलती है। जैसे ही धूप गायब हुई, ठंडी हवा ने दस्तक देनी शुरू कर दी। यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास एक ऊन का दुपट्टा या स्टोल है। जैसे ही मौसम बदलता है, इसे स्टाइलिश तरीके से पहनें।

अगर ऑफिस जाना है, तो डेनिम जैकेट आपके लिए उपयुक्त है। इसके साथ कलरफुल स्वेटर आपको स्मार्ट लुक देगा। यदि आपको डेनिम जैकेट पसंद नहीं है, तो आप पूरी आस्तीन वाली ऊनी टी-शर्ट या टॉप के साथ एक मैचिंग शर्ट पहन सकते हैं। कभी-कभी विषम शॉल को एक अलग लुक के लिए सिल्क सूट या साड़ी के साथ भी आज़माया जा सकता है। इस मौसम में लहंगे में कपड़े पहनने की कोशिश करें।

जब सर्दी का जोर बढ़ जाता है

कंपकंपाती सर्दी में, मेरा कहीं भी जाने का मन नहीं करता, लेकिन फिर भी महत्वपूर्ण कामों से बाहर निकलना पड़ता है। ऐसी स्थिति में, यदि आपको किसी समारोह में जाना है, तो सबसे पहले देखें कि कार्यक्रम का समय क्या है। कभी-कभी सर्दियों में भी लॉन पर कुछ कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं, और ऐसी स्थिति में, हवा के कहर से पार्टी में बने रहना सबसे बड़ी चुनौती होती है। स्टाइलिश या फैशनेबल दिखना लगभग असंभव है। ऐसी जगहों पर सांचे या सूट के साथ पंचू पहना जा सकता है। पौंचु शरीर के ऊपरी हिस्से को कवर करता है और ठंड से बचाता है। इसे पहनने से शॉल को संभालने की समस्या भी खत्म हो जाती है। यदि आप पोंचू नहीं पहनना चाहते हैं, तो आप ओवर कोट पहन सकते हैं। लंबे, स्टाइलिश, उत्तम दर्जे के ओवरकोट तेज, ठंडी हवाओं के साथ-साथ एक स्मार्ट लुक प्रदान करते हैं।

यह भी पता है

गर्म और नरम महसूस करने के लिए अलमारी से अपने गर्मियों के कपड़े ले लो और उन्हें लेयरिंग के लिए उपयोग करें।जो लोग पारंपरिक फैशन में विश्वास करते हैं उन्हें लगता है कि पुष्प प्रिंट केवल गर्मियों के लिए हैं। फैशन विशेषज्ञों का मानना ​​है कि फ्लोरल प्रिंट आउटफिट्स ठंडक में भी स्टाइल देते हैं। यह हर जगह चल सकता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here