हेमा मालिनी के घर खुशी की दोहरी खुराक, बेटी आहना ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया

0
0

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का घर एक बार फिर गुलजार है। बेटी आहना देओल मां बन गई हैं। सबसे खुशी की बात यह है कि आहना ने जुड़वां लड़कियों को जन्म दिया है। आहना ने खुद सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी शेयर की है। आहना ने एक अभिवादन साझा किया है जिसमें उन्होंने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को अतिप्रिय दादा-दादी कहा है।

आहना ने इंस्टा स्टोरी पर एक ग्रीटिंग कार्ड शेयर किया है। जिसमें वह लिखते हैं कि कभी-कभी चमत्कार नाशपाती में होता है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि घर पर एस्ट्राया और आदिया वोहरा नाम की दो बेटियां पहुंची हैं। 26 नवंबर, 2020 को जन्मे। साथ ही आहना ने घर के सभी सदस्यों को बताया कि वे कैसा महसूस कर रही हैं। माता-पिता वैभव वोरा और आहना गर्व महसूस कर रहे हैं। भाई दरिन वोरा प्रसन्न है। इसके साथ ही दादा-दादी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बहुत खुश हैं।

आहना और वैभव की शादी साल 2014 में हुई थी। इस शादी के बाद उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम डारिन था। खबरों के मुताबिक, आहना देओल इस समय अस्पताल में हैं। उसे छुट्टी नहीं मिली। वर्क फ्रंट की बात करें तो शुरुआत में आहना ने फिल्मों में अपना हाथ आजमाया लेकिन फिर उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here