81 वर्षीय दादी ने पहले अपना हनीमून मनाया 46 वर्षीय लड़के से शादी करके

0
0

आपने प्यार में किसी बंधन को स्वीकार न करने के बारे में सुना होगा, लेकिन कुछ लोग इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं। अब देखिए, इस साल की शुरुआत में, यूके में रहने वाली एक 80 वर्षीय महिला ने फेसबुक पर खुलासा किया कि उसे एक लड़के से प्यार हो गया, जो खुद को खोजने से 46 साल छोटा था। यह व्यक्ति बुढ़ापे में उससे प्यार करने लगता था। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। महिला ने लाइव टीवी पर अपनी कामुकता का भी उल्लेख किया। लेकिन अब यह जोड़ी शादीशुदा है। महिला ने खुलासा किया कि शादी के बाद उसके परिवार ने उसे छोड़ दिया। उसके बच्चे और पोते उससे बात नहीं करते। शादी के बाद, महिला का उसके परिवार के सदस्यों से कोई संपर्क नहीं है। महिला वर्तमान में अपने पति के साथ मिस्र में है, और दोनों रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं।

35 साल के मोहम्मद अहमद इब्राहिम ने पिछले साल फेसबुक पर 80 वर्षीय आइरिस जोन्स से मुलाकात की थी। जहां मोहम्मद मिस्र में रहते थे, वहीं ब्रिटेन में आइरिस। फेसबुक पर दोस्ती के बाद, आयरिशमैन मोहम्मद से मिलने के लिए मिस्र पहुंचा।
इस साल की शुरुआत में, जब आयरिश ने एक टीवी शो में अपने लाइव टीवी शो में कई खुलासे किए, तो दंपति में खलबली मच गई। उन्होंने कहा कि वह कई सालों के बाद प्यार में पड़ गए।
अल वतन न्यूज़ के मुताबिक, दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद मोहम्मद ने कहा कि उन्हें आयरिश से पैसे की ज़रूरत नहीं है या वह ब्रिटिश नागरिकता नहीं चाहते हैं। वह मिस्र में खुश है और पैसे कमाकर अपनी पत्नी की देखभाल कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here