बॉलीवुड के 90 दशक ने ये स्टार आज गुमनामी की जिंदगी कर रहे हैं बसर, देखे पूरी लिस्ट पार्ट 3

0
3

हमारे पिछले 2 आर्टिकल में हमने आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों से रूबरू करवाया था जिन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मो में काम करने के बाद भी गुमनामी को गले लगाया। पिछले आर्टिकल में हमने अविनाश वाधवन , रागेश्वरी लुम्बा, सुमीत सहगल और किमी काटकर  को शामिल किया था। अब इस कड़ी हम बॉलीवुड के कुछ और कलाकारों को खोज कर लाए है। जो 90s थे और आज गुमनाम है।

अरविन्द स्वामी ने बॉलीवुड की काफी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है जिनमे ‘रोजा’ और ‘बॉम्बे जैसी फिल्मे शामिल है। इन फिल्मो से चलते अरविन्द ने काफी नाम कमाया लेकिन आज अरविन्द फ़िल्मी पर्दे से काफी दूर नज़र आते है।

विवेक मुशरान

अगर फिल्म सौदागर आपने देखी है तो विवके मुशरान को आप जरुर पहचानने होगे। कई बड़ी हिट फिल्मो में काम करने के बाद भी अब विवेक कम ही फिल्मो में काम करते हुए नज़र आते है।

राहुल रॉय

फिल्म आशिकी ने राहुल को रातो रात स्टार बना दिया था। इस फिल्म की कामयाबी के बाद राहुल ने कई फिल्मो में काम किया। हलाकि राहुल की ज्यादातर फिल्मे फ्लॉप ही साबित हुई। जिसके बाद वह फिल्मो से गायब हो गये।

आयशा झुलका

‘जो जीता वही सिकंदर’ और ‘खिलाड़ी’ जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम करने के बाद भी आयशा का नाम आज गुमनाम है। आयशा को बड़े स्टार के रूप में देखा जा रहा था लेकिन वह ज्यादा कामयाब नहीं हो पाई।

शिल्पा शिरेड़कर

शिल्पा का नाम बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार था। शिल्पा ने एक दशक तक कई फिल्मो में जमकर काम किया था। हलाकि उनकी ज्यदटर फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी तरह फ्लॉप हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here