फिनाले से चंद घंटे पहले इस कंटेस्टेंट ने छोड़ा मैदान, जानें पूरा सच

0
56

बिग बॉस 13 इन दिनों दर्शकों के बीच काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। वही अब दर्शकों को बिग बॉस 13 के फिनाले का बेसब्री से इंतजार है। आज 15 फरवरी शनिवार को बिग बॉस 13 का ग्रांड फिनाले होगा, जिसमें बस अब कुछ घंटे ही बाकी है। ऐसे में दर्शकों को इस सीजन के विनर का नाम जानने की काफी उत्सुकता है। दर्शकों द्वारा ये शो काफी पसंद किया गया है। बिग बॉस का तेरहवां सीजन अब तक का सबसे बेस्ट सीजन में से एक रहा है। इस शो में शुरूआत से ही कंटेस्टेंट के बीच वाद विवाद भी देखने को मिला।

शो का सफर बेहद ही शानदार रहा और ये शो टीआरपी की रेस में भी काफी आगे रहा है। वही अब फिनाले से पहले आसिम रियाज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ‘बिग बॉस 13’ का विजेता कौन होगा हर कोई अपना अपना अंदाजा लगा रहा है। हालांकि ट्रॉफी का मजबूत दावेदार दो कंटेस्टेंट्स को ही माना जा रहा है। ये दो कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज ही हैं। फिनाले से पहले इन सभी को ‘बिग बॉस’ ने उनका अब तक का सफर वीडियो में दिखाया जिसे देखकर सभी कंटेस्टेंट्स भावुक हो गए। ऐसे में फिनाले से चंद घंटे पहले एक खबर वायरल हो रही है जिसे जानकर प्रशंसकों को झटका लग सकता है। जी हां, ये खबर बिग बॉस 13 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट आसिम रियाज से जुड़ी है।

हर बार फिनाले से पहले घरवालों को ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर एक ऑफर दिया जाता है। ये ऑफर पैसों वाले बैग का होता है। फिनाले की रात में घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को पैसों वाला बैग लेकर बाहर आने का मौका मिलता है, जो ये बैग ले लेता है वो इस रेस से बाहर हो जाता है। ऐसे में इस बार ये ऑफर मेकर्स कंटेस्टेंट्स को देंगे या नहीं और अगर देंगे तो कौन इस बैग को लेगा ये सवाल सभी के मन में उमड़ रहा है। वही अब इसी बैग से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आसिम रियाज ही वह शख्स हैं, जो इस बैग को लेकर घर से बाहर आ सकते हैं।

फिनाले से चंद घंटे पहले आई इस वायरल खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वही इस बीच आसिम रियाज के ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया गया जिसमें इस वायरल खबर की पोल खोल दी है। जी हां, आसिम रियाज के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है जिसमें इन खबरों को झूठा बताया गया है। इस ट्वीट के मुताबिक- ‘किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन मत करिए, आसिम ने पैसों वाला बैग नहीं लिया है। इस ट्वीट में आगे ये भी लिखा गया कि ये रणनीति सिर्फ आपको निराश करने के लिए बनाई गई है, आसिम रियाज को विजेता बनाने के लिए आप उन्हें शो के आखिर तक वोट करते रहिए।’

वही हाल ही में माहिरा शर्मा देर रात बिग बॉस के फिनाले से दो दिन पहले ही बाहर हो गई है। माहिरा के घर से बेघर होने के बाद इस वक्त घर में टॉप छह कंटेस्टेंट फिनाले में जाएंगे। इस वक्त शो में फाइनलिस्ट हैं। ये छह फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं। फिनाले से पहले कंटेस्टेंट डांस करते भी नजर आएंगे। 14 फरवरी का एपिसोड खत्म होने के बाद प्रोमो वीडियो में ये सब दिखाया गया था। इस बार बिग बॉस 13 के फिनाले में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है। इस शो को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में इन दिनों लगातार नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। वही अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि शो का विनर आखिर कौनसा सदस्य होगा या होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here