Aditya Narayan इस दिन श्वेता अग्रवाल के साथ लेने जा रहे है साथ फेरे, इस जगह करेंगे शादी

0
1

आदित्य नारायण पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा चर्चा में है। हॉल ही में अपनी शादी और बैंक अकाउंट को लेकर आदित्य काफी ज्यादा खबरों में बने हुए है। हाल ही में उन्होंने बताया था की वह जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। जिसके बाद से हर किसी के मन में यही सवाल था आखिर ये ख़ुशी का मौका कब आएगा।

अब श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। आदित्य को श्वेता पिछले  10 साल के लम्बे वक़्त से रिलेशनशिप में चल रही है। अब इन दोनों ने अपनी शादी के इस खास दिन को बता दिया है। एक बड़े न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए। आदित्य ने बताया उनकी शादी की तारिक तय हो गयी है। वही महमानों की इस भी बना दी है।

जिसको लेकर आदित्य ने खुलासा किया 1 दिसंबर  को वह शादी के बंधन में  बंधने वाले है जिसको लेकर उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है।  वही उन्होंने बताया देश के कोरोना के हालत को देखते हुए हम सिर्फ करीबी लोगो को ही शादी का न्योता देंगे। वही शादी इ जगह की बात की जाए तो  मंदिर में एक जगह सिंपल तरीके से शादी करने का मन बना रहे है।

आपको बड़ा दे आदित्य का नाम कई बार नेहा कक्कड़ के साथ भी जोड़ा गया था। हलाकि इन खबरों को खुद आदित्य ने ख़ारिज कर दिया था। अब आदित्य के चाहने वालो को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। आप इस शादी को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here