बिग बी के बाद पार्थ समथान हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अभिनेता ने दी जानकारी

0
1

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। ये महामारी अभी भी खत्म होने का नाम नही ले रही है। कोरोना वायरस के चलते लंबे समय से ही पूरा देश लॉकडाउन है। हालांकि, अब कोरोना लॉकडाउन में छूट दे दी गई है, लेकिन अभी भी इसका कहर टला नही है। भारत में अब कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर अब 820916 के करीब पहुंच गई है।

सेलेब्स भी कोरोना से अछूते नही रहे। एक बार फिर कोरोना वायरस ने मनोरंजन जगत में अपने दस्तक दे दी है। दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरे परिवार सिर्फ जया बच्चन को छोड़कर कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुका है। वही अब इस कड़ी में टीवी के एक मशहूर अभिनेता का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल, अब इस बीच खबर आई है कि अब टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता पार्थ समथान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

जी हां, इस बात की जानकारी खुद अभिनेता पार्थ समथान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। पार्थ समथान छोटे पर्दे का जाना पहचाना नाम है। वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है, जिसमें ‘कैसी ये यारियां’, ‘कसौटी जिंदगी के’ और ‘ये है आशिकी’ जैसे सीरियल शामिल है। हाल ही में पार्थ समथान ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

अभिनेता पार्थ समथान ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी है। पार्थ समथान ने अपने पोस्ट में लिखा कि, ‘मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने अपने आपको टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं।

उन्होंने आगे बताया कि मैं उन लोगों से भी गुजारिश करूंगा कि वह भी अपना कोविड-19 का टेस्ट करना लें जो बीते दिनों में मेरे आसपास रहे हैं। इतना ही नही पार्थ ने आगे ये भी बताया कि बीएमसी मेरे साथ लगातार संपर्क में है और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन में हूं। पार्थ समथान ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, ‘मैं सभी लोगों के साथ के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, आप सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।

वही अब पार्थ समथान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पार्थ के इस पोस्ट पर उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। साथ ही कमेंट करके पार्थ समथान के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आरध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इन दोनों अभिनेता का इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here