नवाजुद्दीन के बाद फार्महाउस पर खेत में काम करते दिखे सलमान खान, सामने आई तस्वीर

0
1

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपने पेनवेल फार्महाउस में समय बिता रहे है। कोरोना लॉकडाउन के बाद से ही सलमान खान अपने फार्महाउस में ही परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रहे है। सलमान खान इस दौरान सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहे। वह इस दौरान कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा कर चुके है। वही अब इसी बीच सलमान खान की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस तस्वीर को अब तक काफी लोग देख चुके है। सलमान खान के फैंस को अभिनेता की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

इस तस्वीर में सलमान खान का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है, जो फैंस को भा रहा है। सलमान खान ने कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद से ही अब तक का अपना पूरा समय पनवेल में स्थित अपने फार्म हाउस पर की बिताया है। सामने आई इस तस्वीर को खुद एक्टर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर की खास बात यह है कि इसमें वह अपने फार्महाउस पर एक खेत में काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर से तो वह अपनी तरफ अपने प्रशंसकों का ध्यान खींच ही रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट को एक दिल छू लेने वाला कैप्शन भी दिया है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘दाने दाने पर लिखा होता है खाने वाले का नाम, जय जवान जय किसान।’ बेशक यह उनकी तरफ से देश के अन्नदाताओं यानी किसानों को सम्मानपूर्वक दी गई एक श्रद्धांजलि है। देश में कोरोना वायरस ने लॉकडाउन के कारण भले ही कामकाज की रफ्तार को रोक दिया था। लेकिन इस बीच भी सलमान खान अपने फार्महाउस पर ही रह कर लगातार कुछ नए गीतों को बनाने में लगे रहे हैं।

उन्होंने बहुत ही कम साधन उपलब्ध होने के बावजूद ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ जैसे तीन म्यूजिक वीडियोज बनाकर रिलीज किए हैं। उनके म्यूजिक वीडियो ‘तेरे बिना’ में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी सलमान के साथ नजर आईं। सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ पर इस वक्त अपना पूरा ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म की लगभग 10 दिनों की शूटिंग अभी बाकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है।

काम पूरा होने के बाद ही सलमान इस फिल्म को रिलीज करने की घोषणा करेंगे। वही बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की, तो वो आखिरी बार फिल्म दबंग 3 में नजर आए थे। ये फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपरहिट हुई। इस फिल्म में सलमान खान ने चुलबुल पांडे का किरदार निभाया था। वही अब जल्द ही सलमान खान फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई, कभी ईद कभी दीवाली, किक 2 जैसी ही बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here