पारस के बाद बिग बॉस के फिनाले से बाहर हुई ये सदस्य, ये है शो के टॉप 4 फाइनलिस्ट

0
1

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 टीआरपी की रेस में सबसे आगे है। इस शो को दर्शकों का काफी प्यार मिला। वही आज 15 फरवरी शनिवार को ही बिग बॉस 13 का फिनाले है, जिसमें अब सिर्फ चंद घंटे ही बाकी है। वही अब इस शो को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। इस बार बिग बॉस 13 में टॉप 6 फाइनलिस्ट फिनाले में पहुंचे है। ये छह फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, आरती सिंह शामिल है।

वही हाल ही में बिग बॉस के फिनाले से दो दिन पहले ही माहिरा शर्मा शो से बाहर हो गई थी। वही अब शो से एक कंटेस्टेंट और बाहर हो गया है। दरअसल, आज रात बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले होगा। टॉप चार फाइनलिस्ट के साथ-साथ दर्शकों की भी धड़कनें तेज हो गई यह जानने के लिए कि आखिरकार इस सीजन का विजेता कौन है। लेकिन इस बीच आरती सिंह के फैंस के लिए बुरी खबर है कि वह ग्रैंड फिनाले से बाहर हो गई है।

जी हां, आरती सिंह अब इस शो से बाहर हो गई है।  दरअसल बिग बॉस 13 के विजेता का चुनाव वोटिंग पोल द्वारा किया जा रहा था, जिसमें आऱती सिंह को कम वोट मिले। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कम वोट मिलने के कारण आरती सिंह को बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया गया है। वही आरती सिंह के बाहर होने से पहले ही पारस छाबड़ा भी शो से बाहर हो चुके हैं।

अब देखना होगा कि आज रात सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, शहनाज कौर गिल और रश्मि देसाई में से कोई एक बिग बॉस 13 का विनर होगा। बीती रात आरती सिंह को बिग बॉस ने 13 वें सीजन में उनके सफर को दिखाया। स्क्रीन में अपने खुशनुमा सफर को देख आरती बेहद इमोशनल हो गई थी। इस दौरान उनकी आखों से आंसूओं की धारा बहने लगी। बिग बॉस में आरती का सफर काफी दिलचस्प रहा है।

आरती ने जहां शो में अपना स्टैंड लिया और सभी के मुद्दो में अपनी बात भी रखी। खास बात यह है कि वह टॉप 5 में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। यहां आकर आरती ने कृष्णा की बहन और गोविंदा की भांजी के इतर अपनी एक अलग पहचान बनाई। हालांकि बिग बॉस के शो के दौरान आरती पर कई आरोप भी लगे, लेकिन इसके बावजूद वह जमकर खेली। अब दर्शको को आज रात ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इतंजार है। जब सिंतबर 2019 में शुरू हुए बिग बॉस 13 के शो समाप्त हो जाएगा और इस सीजन को उसका विनर मिल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here