AGS Transact और ग्लोबल इंश्योरेंस ब्रोकर्स की हिस्सेदारी , मिलेगा तत्काल मोटर बीमा ?

0
1

AGS Transact Technologies ने Global-India Insurance Brokers ( GIIB ) के साथ मिलकर हाल ही में यह घोषणा की है कि व्यापारी अब ONGO Android PoS टर्मिनलों के माध्यम से अपने ग्राहकों को तत्काल डिजिटल मोटर बीमा प्रदान करवाने में सक्षम हैं। जिसमें इसका समाधान वाहन मालिकों को पूरी तरह से डिजिटलाइज्ड और पेपरलेस प्रक्रिया के माध्यम से ईंधन खुदरा स्टेशनों और स्थानीय / किराना स्टोर जैसे सुलभ टचप्वाइंट्स पर 2-व्हीलर्स और 4- व्हीलर्स के बीमा का विकल्प चुनने में काफी सक्षम देखा गया है।

कंपनी अपने पहले चरण में, ONGO और GIIB के बीच साझेदारी का लक्ष्य 5,000 ONGO Android PoS टर्मिनलों के माध्यम से 25,000 नीतियों को जारी करने के लक्ष्य को बना रही है। जिसके रिलीज के अनुसार, पॉलिसी जारी करने की प्रक्रिया को कुछ दिनों के लिए मंजूरी की अवधि को कुछ एक दिनों से घटाकर ऑनलाइन निरीक्षण के माध्यम से सरल बनाया जाने वाला है ।

जिसमें की AGS Transact Technologies के समूह प्रमुख प्रौद्योगिकी अधिकारी महेश पटेल ने कहा है की , “GIIB के साथ हमारी साझेदारी का उद्देश्य मोटर बीमा क्षेत्र में मौजूदा अंतर को बताना है, जो की ONGO व्यापारियों के हमारे विशाल नेटवर्क का लाभ उठाकर और मैनुअल प्रक्रिया को डिजिटाइज़ कर , इसमें बहुत सारी कागजी कार्रवाई शामिल की गई है और इतना ही नहीं आगे इसमें और भी बहुत अधिक समय लगने वाला है।”

ग्लोबल-इंडिया इंश्योरेंस ब्रोकर्स के संस्थापक और एमडी अभय दीप ने कहा, “जीआईआईबी में हम प्रौद्योगिकी की शक्ति के माध्यम से उपभोक्ताओं और सेवा प्रदाताओं को सशक्त बनाने में विश्वास करते आए हैं। जिसमें की ओएनजीओ के साथ हमारी साझेदारी देश भर के लोगों के लिए बीमा से संबंधी सेवाओं को और अधिक रूप से आसान बनाने के लक्ष्य पर अपनाई गई है । “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here