वैलेंटाइन डे पर मिला आकांक्षा पुरी को गुलाब का गुलदस्ता, क्या मिल गया नया पार्टनर

0
1

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल पारस छाबड़ा इन दिनों बिग बॉस 13 में नजर आ रहे है। इस शो में पारस की पर्सनल लाइफ बाहर निकलकर आई। वही पारस छाबड़ा काफी लंबे समय से ही अभिनेत्री आकांक्षा पुरी को डेट कर रहे है। हालांकि दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें है, जो इस बात की गवाही देती है।

पारस छाबड़ा जहां शो में माहिरा शर्मा से नजदीकियां बढ़ाते हुए नजर आए। ये बाहर बैठी पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को बिल्कुल भी रास नही आया और उन्होंने इस पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। वही अब इसी बीच वैलेंटाइन डे के मौके पर आकांक्षा पुरी ने एक तस्वीर शेयर की है। पारस छाबड़ा और अकांक्षा पुरी का प्यार जगजाहिर है, दोनों की लवस्टोरी साल 2017 में शुरू हुई थी। दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे।

लेकिन पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा को बिग बॉस के घर डेट करना शुरु कर दिया था। उन्होंने माहिरा को प्रपोज किया और कई शो में भी कई बार वह माहिरा को किस करते थे, जिसके कारण पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी उनसे नाराज हो गई और पारस से अलग हो गई। बीते दिन 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाइन डे के मौके पर अकांक्षा पुरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है,जिसमें लाल गुलाबों का गुलदस्ता देखा जा सकता है। जी हां, आकांक्षा पुरी के इस पोस्ट को देख  कर पता चलता है कि अकांक्षा वेलेंटाइन डे को सेलिब्रेट कर रही है। दरअसल, पारस छाबड़ा तो इस समय बिग बॉस के घर पर हैं तो अकांक्षा वेलेंटाइन डे किसके साथ मना रही है, ये सवाल सबके मन में उमड़ रहा है।

तो आइए जानते है कि कौन है वो शख्स जिसके साथ आकांक्षा ने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है और आखिर अकांक्षा को इस खास मौके पर किसने गुलाब भेजा। क्या अकांक्षा को उनका सच्चा प्यार मिल गया है या फिर पारस छाबड़ा और अकांक्षा का फिर से पैचअप हो गया है। हालांकि इन सवालों का जवाब तो सिर्फ अकांक्षा ही दे सकती है कि आखिर गुलाब भेजने वाला शख्स कौन है। अभी तक इस शख्स के नाम का खुलासा नही हुआ है, खैर ये तो आकांक्षा पुरी ही जानें। वहीं बात करें बिग बॉस 13 की, तो पारस छाबड़ा फाइनल तक पहुंच गए हैं और वो टॉप 6 कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है। आज 15 फरवरी को ही बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले है, जिसमें अब कुछ ही घंटे बाकी है। लेकिन अकांक्षा ने फिनाले से पहले ही वेलेंटाइन डे पर ये पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया।

शो में बीती रात के एपिसोड़ में पारस छाबड़ा को बिग बॉस की जर्नी वीडियो दिखाई और आगे की जिंदगी के लिए बिग बॉस ने उन्हें शुभकामनाएं भी दी। वही अब पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ मुझसे शादी करोगे शो में नजर आएंगे। ये शो फिनाले से दो दिन बाद 17 फरवरी सोमवार से शुक्रवार को रात 10:30 बजे सिर्फ कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होगा। इस शो में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का अनदेखा रूप देखने को मिलेगा। वैसे बात करें आकांक्षा पुरी की, तो हाल ही में अकांक्षा ने एक इंटरव्यू दौरान कहा कि-वह अब सब कुछ भुला कर आगे बढ़ना चाहती है। ऐसे में सब यही मान रहे हैं कि अकांक्षा को उनका नया प्यार मिल गया है, लेकिन सच्चाई का खुलासा तो अब अकांक्षा की करेंगी। तब तक हम बस अकांक्षा के अगले पोस्ट का इंतजार कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here