आकाश चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया क्या है मुंबई इंडियंस की सफलता का राज

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल की सफल टीमों में से एक है । वह अब तक लीग में सबसे ज्यादा चार बार खिताब जीत चुकी है और मौजूदा चैंपियन है। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर मुंबई इंडिंयस की सफलता का राज क्या है तो इसका खुलासा पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने किया है।

आकाश चोपड़ा ने कहा है, खिलाड़ी की नीलामी के दौरान मुंबई की टीम जो रणनीति अपनाती है, उसी से उन्हें सफलता मिलती है । आकाश चोपड़ा ने साथ ही कहा, मुंबई की टीम युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करते हुए उनमें निवेश करती है जो तारीफ के काबिल है। बता दें कि मुंबई इंडियंस ने कई स्टार खिलाड़ी दिए हैं जिनमें हार्दिक पांड्या ,जसप्रीत बुमराह, कुणाल पांड्या जैसे नाम है।

मुंबई इंडियंस का लीग के हर सीजन में शानदार प्रदर्शन रहता है। आकाश चोपड़ा ने साथ ही कहा कि किसी भी टीम के खिलाफ मुंबई इंडियंस शानदार रणनीति बनाती है । इसकी वजह से ही वो आधी लड़ाई तो नीलामी में ही जीत लेते हैं । उन्होंने कहा कि उनकी रणनीति कमाल की होती है।वो अकेली ऐसी टीम है जो आधी जंग तो आईपीएल टेबल पर ही जीत लेती है।मुंबई के पास हर खिलाड़ी के लिए बैकअप है।ो

बता दें कि आईपीएल 2020 के तैयारियां इन दिनों चल रही है और इस बार भी मुंबई इंडियंस पर निगाहें होंगी क्योंकि वह अपना खिताब बचाने उतरेगी। पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को मा तदेकर खिताब मुंबई ने अपने नाम किया था।। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते आईपीएल का आगाज इस बार यूएई में होने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here