Akash Chopra ने बताया Virat Kohli के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का कप्तान

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। महेंद्र सिंह धोनी के बाद टीम इंडिया की कप्तानी विराट कोहली के हाथों में आई । विराट के नेतृत्व में अब तक भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है।पर हर किसी के मन में यह सवाल उठता है कि विराट कोहली के बाद टीम इंडिया का कप्तान कौन होगा ? वैसे इस मुद्दे को लेकर बात करते हुए पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने  बताया है कि विराट कोहली के बाद टीम इंडिया का अगला कप्तान कौन होगा।

आकाश चोपड़ा का मानना है कि विराट कोहली के बाद केएल राहुल टीम इंडिया के कप्तान होंगे। हालांकि इसके लिए देखना होगा कि वो आईपीएल के 13 वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की अगुवाई करते हैं। बता दें कि किंग्स इलेवन फ्रेंचाईजी ने सीजन 13 के लिए केएल राहुल को कप्तानी सौंपी है।

यह पहला मौका होगा जब, राहुल कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल को लेकर बात करते हुए कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि उनकी कप्तानी अच्छी होगी । दरअसल हमें उनकी कप्तानी का एक आइडिया लग जाएगा कि वो किस तरह से गेम को आगे बढ़ाते हैं किस तरह की रणनीति अपनाते हैं।

उन्होंने साथ ही कहा  जैसा कि समय आता है कि जब आपको बैट किसी को और को देना होता है, धोनी ने विराट को दिया था और विराट किसी को और को देंगे तो इस लाइन में केएल राहुल सबसे आगे होंगे। माना जा रहा है कि केएल राहुल अगर आईपीएल में कप्तानी करते हैं तो उनका नेतृत्व का गुण उभरकर सामने आ  सकता  है । पंजाब ने अब तक एक बार भी लीग में खिताब नहीं जीता है, अब राहुल की कप्तानी में वह कैसा नेतृत्व करती है यह तो देखने वाली बात रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here