सैफीना के रिश्ते का सीक्रेट जानते थे अक्षय कुमार, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

0
4

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक है। इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। करीना कपूर और सैफ अली खान की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। वही इन दिनों सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन में काफी व्यस्त है।

वही दूसरी तरफ करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। जहां करीना की अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज इसी महीने 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। वही सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। ऐसे में दोनों अपनी फिल्मों के प्रमोशन में बिजी चल रहे है। करीना कपूर और सैफ की जोड़ी सिनेमाजगत में काफी मशहूर है। इनकी शादी को सात साल हो चुके हैं। सैफीना के बीच उम्र का फासला दस साल का है, लेकिन इन दोनों के रिश्ते में कभी भी इसका असर दिखाई नहीं दिया।

हाल ही में करीना ने अपने और सैफ के बारे में ऐसी बात बताई जिसे अब तक कोई भी जानता नहीं होगा। खास बात है कि इस बात का कनेक्शन अक्षय कुमार से है। करीना हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2019 में गई थीं। इस दौरान उनके साथ ‘गुड न्यूज’ फिल्म के सह-कलाकार अक्षय कुमार भी थे। इस इवेंट के दौरान करीना और अक्षय ने कई बातें की। इसी दौरान करीना ने सैफ से जुड़ी निजी जिंदगी की अहम बात बताई। करीना ने अक्षय के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर कहा- ‘अक्षय ही पहले ऐसे व्यक्ति थे जो यह जानने थे कि उनके मन में सैफ के लिए भावनाएं हैं।’

करीना ने आगे कहा- ‘अक्षय ने इस बात को सीक्रेट रखा, क्योंकि वह मेरा अच्छा दोस्त है। मुझे उनकी यह बात बहुत पसंद है कि अक्षय को सब पता था लेकिन कभी भी उन्होंने यह बात किसी को नहीं कही। वह हमारे परिवार की तरह हैं।’ करीना के यह कहते ही अक्षय ने कहा- ‘ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ का कमरा मेरे कमरे के बगल में था।’करीना और अक्षय फिल्म ‘गुड न्यूज’ में एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म से ये दोनों काफी साल बाद एक दूसरे के साथ नजर आने वाले है। दर्शक अब इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसमें करीना-अक्षय के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं।

हालांकि यह पहली फिल्म नहीं है जिसमें करीना और अक्षय ने एक साथ काम किया है। इसके पहले भी यह दोनों सितारे बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों में ‘अजनबी’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘एतराज’, ‘तलाश’, ‘बेवफा’ के अलावा कई और फिल्में हैं। करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी। करीना कपूर ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि पहले वो दोनों घर से भागने वाले थे क्योंकि वे अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहते थे। शादी से पहले इन दोनों ने एक दूसरे को चार साल तक डेट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here