Ambani Threat Case में बड़ा खुलासा, गाड़ी मालिक ने CM को लिखा था खत….

0
0

मुकेश अंबानी को धमकी देने के मामले में कार पार्ट्स डीलर मनसुख की मौत को लेकर संदेह गहराता जा रहा है। एनडीटीवी की रिपोर्ट्स के अनुसार, मनसुख ने अपनी मौत से पहले महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर पुलिस और मीडिया पर परेशान करने का आरोप लगाया था। सीएम के साथ गृह मंत्री और पुलिस आयुक्त को लिखे पत्र में मनसुख ने पुलिस सुरक्षा की मांग की थी।

 

मनसुख की पत्नी का कहना है कि उनके पति भी आत्यहत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते थे। विमला ने कहा कि घर से वो यह बोलकर निकले थे कि क्राईम ब्रांच के अफसर तावडे से मिलने जा रहे हैं। इसके बाद मनसुख का फोलन स्विच ऑफ हो गया। विमला ने कहा कि जब कई बार प्रयास कोशिश करने के बाद भी मनसूख का फोन नहीं लगा तो वह गुमशुदगी कंप्लेंट दर्ज कराने नौपाड़ा थाने गईं।

 

लेकिन उनकी शिकायत दर्ज करने से पुलिस ने इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि मनसुख की आखिरी लोकेशन विरार थी। यह उनके घर से 50-55 किलोमीटर दूर है। पुलिस को मनसुख का शरीर थाने के कलवा खाड़ी इलाके से मिला था। हालांकि, पुलिस मनसुख की मौत को आत्महत्या मान रही है। लेकिन जिस हालात में गाड़ी मालिक का शव मिला है उससे शक और गहरा गया है। मनसुख के मुंह में कपड़ा भरा था और उनके पैर बंधे हुए मिले हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, हीरेन की मौत डूबने से हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here