अमीषा पटेल पर एक बार फिर से धोखाधड़ी का आरोप

0
5

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर एक बार फिर से धोखाधड़ी का आरोप लगा है। एक फिल्म प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर पर 2.5 करोड़ रुपए को वापस न करने का आरोप लगाया है। ऐसे में फिल्ममेकर ने अमीषा और कुणाल पर धोखाधड़ी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अमीषा और कुणाल ने फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह से 2.5 करोड़ रुपए लिए थे। यह फिल्म साल 2013 में बननी शुरू हुई थी।

अजय ने बताया कि अमीषा ने उनसे कहा था कि ये फिल्म साल 2018 तक पूरी हो जाएगी। ऐसे में उन्हें भी इस फिल्म से काफी फायदा होगा। अजय ने कहा कि अमीषा ने वादा किया था कि फिल्म रिलीज के बाद वह उन्हें उनका सारा पैसा ब्याज के साथ वापस करेंगी। अजय ने कहा- लेकिन ये फिल्म रिलीज ही नहीं हुई, जब मैंने अमीषा से इस बारे में पूछा तो उन्होंने 3 करोड़ रुपए का चैक दिया। जब चेक बैंक में डाला तो वह बाउंस हो गया। जब मैंने दोबारा उनसे बात कर इस बारे में बताया कि उनका दिया चेक बाउंस हो गया है ऐसे में अमीषा ने कहा कि वह उन्हें पैसे देने का इरादा नहीं रखतीं। अमीषा ने अपनी तस्वीरें मशहूर लोगों के साथ दिखा कर धमकाया भी।

उन्होंने आगे बताया- मुझसे कहा गया कि इस साल ये फिल्म रिलीज हो जाएगी। लेकिन इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here