इस सुपरस्टार को अपना पति बनाना चाहती है अनन्या पांडेय, किया खुलासा

0
22

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान इन दिनों बैक टू बैक अपनी फिल्मों के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। वही आखिरी बार सलमान खान फिल्म भारत में नजर आए थे, जो इस साल ईद पर रिलीज हुई थी। फिल्म भारत के बाद अब सलमान खान जल्द ही दबंग 3 लेकर आ रहे है। वही इन दिनों सलमान खान फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। फिल्म दबंग 3 इसी महीने 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म दबंग 3 में सलमान खान और सोनाक्षी सिंहा के अलावा सईं मांजरेकर, किच्चा सुदीप, प्रमोद खन्ना, अरबाज खान, महेश मांजरेकर जैसे ही कई सितारे एंटरटेनमेंट का तडका लगाते हुए नजर आएंगे।

फिल्म दबंग 3 में सलमान खान सईं मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। वही हाल ही इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसकों लोगों ने खासा पसंद किया है। वही इसी बीच सलमान खान को लेकर एक बड़ी जानकारी हाथ लगी है। 53 की उम्र में भी सलमान खान की महिला प्रशंसकों के बीच पॉपुलैरिटी बहुत है। आम हो या खास हर कोई उनके लिए क्रेजी है। यह बात और है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। ऐसा नहीं है कि सलमान का नाम बॉलीवुड में किसी भी अभिनेत्री के साथ नहीं जुड़ा। ऐश्वर्या से लेकर कटरीना सभी के साथ सलमान के अफेयर की चर्चाएं खूब रहीं।

इस बीच बॉलीवुड में हाल ही में डेब्यू कर चुकीं अभिनत्री ने सलमान खान को लेकर अपनी खास इच्छा जाहिर की है। इस अभिनेत्री की इच्छा जानकर खुद दबंग खान भी हैरान रह जाएंगे। यह अभिनेत्री कोई और नहीं ब्लकि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे हैं। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। लेकिन इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी। वही अब जल्द ही अनन्या पांडेय फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाली है। फिल्म पति पत्नी और वो कल शुक्रवार 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अनन्या और बाकी सितारे लगातार कुछ न कुछ ऐसा बयान दे रहे हैं जो सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म की स्टारकास्ट ने कोईमोई वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में अनन्या ने सलमान खान को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। अनन्या से पूछा गया कि किसे वह ‘पति’ और ‘वो’ बनाना चाहेंगी? जवाब में अभिनेत्री ने कहा- ‘सलमान को वह अपना ‘पति’ बनाना चाहती हैं। सलमान जुड़वा में थे इसलिए वह उन्हें वो ‘भी’ बनाना चाहती हैं।’

दिलचस्प बात यह है कि सलमान और अनन्या की उम्र में काफी अंतर है। सलमान 53 के हैं जबकि अनन्या 21 की है, यानी कि अनन्या सलमान से उम्र में 32 साल छोटी हैं। अनन्या से पहले कार्तिक भी ‘पत्नी’ और ‘वो’ लेकर बयान दे चुके हैं। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कार्तिक को ‘पत्नी’ और ‘वो’ लेकर कई अभिनेत्रियों के नाम बताए गए थे। जिन अभिनेत्रियों के नाम बताए गए थे उनमें कियारा आडवाणी, नुसरत भरूचा, सारा अली खान और तारा सुतारिया थीं। कार्तिक ने कियारा और तारा का नाम चुना। हालांकि जब कार्तिक नाम का चुनाव कर रहे थे तो उन्होंने नुसरत भरूचा और सारा को पत्नी बताया और बाकी अभिनेत्रियों को वो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here