SC: 5 अगस्त को करेगी रिया की याचिका पर सुनवाई, उससे पहले महाराष्ट्र सरकार—सुशांत के पिता ने फाइल की कैविएट

0
1

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन नए नए मोड़ देखने को मिल रहे है। ऐसे में ये केस लगातार सुलझने की बजाए उलझता हुआ नजर आ रहा है। अब बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर अभिनेता के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। उनकी ये एफआई आर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। जिसकी सुनवाई आगामी 5 अगस्त को की जाएगी। लेकिन सुनवाई से पहले महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में एक कैविएट फाइल की है। जिसमे ये कहा गया है कि सुप्रीम कोट रिया की याचिका पर सुनाई के दौरान महाराष्ट्र सरकार का पक्ष भी सुने और रिया इस पर एक तरफा आदेश ना जारी करें।

महाराष्ट्र सरकार के अलावा बिहार सरकार और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने भी एक कैविएट फाइल की है। जिसमे उन्होंने अपनी बात की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमे उनहोंने ​रिया पर कई सारे आरोप लगाए हैं।

ऐसे में रिया ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमे ये कहा गया है कि पटना में उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को पटना से मुंबई ट्रांसफर किया जाए। इस ममाले की जांच पहले से ही चल रही है ऐसे में एक ही मामले की जांच दो जगहों पर पुलिस नहीं कर सकती है। मुंबई में इस मामले की जांच मुंबई में पहले से ही चल रही है ऐसे में बिहान में इसी मामले पर केस होना गैरकानूनी है।

इसके अलावा रिया ने अपनी इस याचिका में कई सारी बातें कही है। जिस पर सुनाई अब 5 अगस्त को होने वाली है। अब ये देखना है कि सुप्रीम कोर्ट इस याचिका पर क्या फैसला करता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक के बाद एक कई सारी बातें सामने आ रही है। जिसने देश की जनता को हैरान करके रख दिया है। अब ये देखना है कि इस मामले में क्या होता हैै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here