ब्रिटेन का वित्त मंत्री पर ट्वीट कर फंसे अनुपम खेर, AAP के मंत्री ने- PM मोदी को दिया क्रेडिट

0
4

बॉलीवुड के एक्टर अनुपम खेर आए दिन अपने विचार ट्वीटर पर जाहिर करते रहते है फिर चाहे वो सामजिक और राजनीतिक से जुड़े हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री से।लगातार अनुपम अपने विचारों से सुर्खियो में रहते है और हर एक ट्वीट का रिप्लाई भी करते है।हालांकि ऐसे में सुर्खियों में रहने के साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है।हाल ही में सामने आई एक खबर की मानें तो अनुपम के एक ट्वीट पर उन्हें ब्रिटेन के नए वित्त मंत्री ऋषि सुनक ने जमकर फटकार लगाई है।दरअसल ये ट्वीट भी उन्ही के बारे में था।

इस ट्वीट में अनुपम खेर ने ऋषि सुनक के ब्रिटेन का वित्त मंत्री बनने की खबर  को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि- ‘लगभग 200 सालों की गुलामी के बाद अगर आज एक भारतीय England का Finance Minister बन सकता है, तो दोस्तों कुछ भी हो सकता है!! जय हो।जिसके बाद इसका जबाव आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने उन्हें दिया।उन्होनें अनुपम को रीट्वीट करते हुए कहा कि ‘उनका जन्म हैंपशायर में हुआ और वह ब्रिटिश नागरिक हैं। बाल के साथ दिमाग भी उड़ गया क्या? नीचे लिख देते, इसका क्रेडिट मोदी को जाता है।’

बताना चाहेंगे कि भारतीय मूल के राजनेता ऋषि सुनक ब्रिटेन के नये वित्त मंत्री बन चुके है जो कि भारत की मशहूर कंपनी आईटी कंपनी इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति के दामाद हैं।उन्होनें ये पद पाकिस्तान मूल के साजिद जाविद के इस्तीफे के बाद संभाला है।वही ऋषि सुनक ब्रिटेन में ऐसे महत्वपूर्ण पद पर पहुंचने वाले भारतीय मूल के पहले सांसद हैं।जिन्होनें इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है।वही बात अनुपम खेर की करें तो वो इन दिनों ब्रिटेन में ही है जहां वो एक नाटक का मंचन करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here