बेघर होते ही माहिरा ने सिद्दार्थ-पारस की खोली पोल,एक साथ किये चार ट्वीट

0
2

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बिगबॉस13 का आज फिनाले होने वाला है ऐसे में हर किसी की नजर शो के विजेता पर है।जिसे लेकर लगातार चर्चा हो रही है।बता दें फिनाले से दो दिन पहले ही माहिरा शर्मा शो से बाहर हो गई।पिछले दिनो ही एक्टर विक्की कौशल ने अपनी फिल्म भूत का शो में प्रमोशन किया था ऐसे में वो माहिरा को भी अपने साथ ले आए।अब माहिर के आने के बाद लगातर उनकें इंटरव्यू का इंतजार किया जा रहा था।

हालांकि माहिरा अभी तक इंटरव्यू में नहीं पहूंची है लेकिन उन्होनें ट्वीटर पर अपनी बात कही।माहिरा ने एक साथ 3,4 ट्वीट किये और अपनी बात कही।माहिरा ने अपने पहले ट्वीट मे लिखा- मेरा सफर कितना मजेदार रहा है। मैं घर के अंदर 135 दिन तक रही और आपकी क्षमताओं की परीक्षा खुद ली। मैं अब एकदम अलग इंसान हूं।फिर उन्होनें अपने दूसरे ट्वीट में लिखा मेरा यह सफर आप लोगों के बिना सफल नहीं हो पाता। मैं अपने सफर के लिए सभी प्रंशसकों को क्रेडिट देती हूं। मेरी तरफ से आप सभी को प्यार…।

इसके बाद माहिरा ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा- शुक्रिया पारस मेरे सफर में लगातार मेरा साथ देने के लिए। हम दोनों के एक साथ मिलकर हर परिस्थिति का सामना किया और तुम घर में मेरी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ थे। मैं हमेशा तुम्हारी अच्छी दोस्त रहूंगी।इतना ही नहीं इसके बाद अपने चौथे ट्वीट में माहिरा ने सिद्दार्थ और पारस को लेकर खुलासा किया और लिखा शो पर चौंकाने वाली चीजें हुईं, चौंकाने वाले लोग बने, कभी ना सोची गईं यादें बनाई और अच्छे दोस्त बनाए। शुक्रिया सिद्धार्थ शुक्ला मेरे इस सफर में हमसफर बनने के लिए।गौरतलब है इस शो में शुरुआत में पारस और माहिरा सिद्दार्थ के खिलाफ रहे थे लेकिन घर से बाहर निकलने के बाद सिद्दार्थ की दोनों से अच्छी दोस्ती देखी गई जिसे ये बाहर भी निभाने वाले है।]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here