जाने किस उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो देती हैं-लड़कियां

0
0

ब्रिटेन में हाल की एक सर्वे में पाया गया कि महिलाओं ने अपने सेक्स पार्टनर्स की संख्या में वृद्धि की है। जहां एक ओर 90 के दशक में महिलाओं के चार पार्टनर होते वहां अब मॉर्डन महिलाओं के सेक्स पार्टनर्स की संख्या 8 से 10 तक पहुंच गई।

सर्वे में कहा गया है कि औसतन महिलाएं 16 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो देती हैं।  ताजा आंकडों के मुताबिक एक महिला की जिंदगी में 7.7 पार्टनर होते हैं और 20 फीसदी महिलाओं तो 10 से भी ज्यादा पार्टनर्स के साथ सेक्स करती हैं। इतना ही नहीं इस सर्वे में बताया गया है कि 16 फीसद महिलाओं और 5 फीसद पुरूषों ने समलैंगिक संबंध भी बनाए हैं। सर्वे में सेक्स लाइफ के बारे में कई खुलासे करते हुए कहा गया है कि काम के दबाव के चलते अब व्यस्क पहले की बजाए कम सेक्स करते हैं। अब व्यस्क पुरूष और महिलाएं औसतन एक महीने में तीन बार सेक्स करते हैं। सर्वे में यह भी कहा गया है कि पढी-लिखी महिलाएं अपनी सेक्स लाइफ को ज्यादा इंज्वॉय करती हैं। पुरानी महिलाओं की तुलना में अब लडकियां कम उम्र में ही अपना कौमार्यपन खो देती हैं और सेक्स का लुत्फ उठा लेती हैं। 

इस सर्वे में बताया गया है कि 16 साल की उम्र में लडकियां पहली बार सेक्स कर लेती हैं। यह सर्वे 16 से 74 साल के 15000 पुरूषों और महिलाओं पर किया गया है। सर्वे में शामिल 18 साल की 10 फीसद महिलाओं ने स्वीकार किया है कि उनके साथ जबरदस्ती भी कई बार सेक्स किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here