AUS vs IND:ब्रिस्बेन टेस्ट में टीम इंडिया के लिए जीत की कुंजी साबित होंगे हैं ये चार खिलाड़ी

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 15 जनवरी से सीरीज का चौथा मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारतीय टीम मुश्किलें में रही है क्योंकि कई खिलाड़ी चोटिल लगातार हो रहे हैं। वैसे हम यहां उन चार खिलाड़ियों की बात करने वाले हैं जो आखिरी टेस्ट में टीम इंडिया के लिए सफलता कुंजी साबित हो सकते हैं।

SL vs ENG:इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान,जानिए किस-किसको मिला मौका

ऋषभ पंत-टीम इंडिया के लिए पंत धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने सिडनी टेस्ट मैच में दूसरी पारी के तहत 97 रन बनाए थे और मुकाबले को ड्रॉ कराने में बड़ी भूमिका निभाई थी। पंत अब ब्रिस्बेन में भी टीम इंडिया के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन कर सकते हैं।

AUS vs IND :टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन में शुरू किया अभ्यास, सामने आए PHOTOS

आर अश्विन – दिग्गज गेंदबाज आर अश्विन गेंद और बल्ले दोनों से ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर ब्रिस्बेन में भी उनका जलवा देखने को मिलता है तो टीम इंडिया की जीत पक्की मानी जा सकती है।

Krunal Pandya और Deepak Hooda के इस मामले के तहत कूदे Irfan Pathan, कर डाली जांच की मांग

शुभमन गिल- युवा स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में अब तक शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। ब्रिस्बेन टेस्ट में भी गिल के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

रोहित शर्मा – विराट कोहली की गैरमौजूगी में रोहित शर्मा से धमाकेदार प्रदर्शन करने की उम्मीद की जा रही है। सिडनी टेस्ट में रोहित अपना जलवा दिखाने में नाकाम रहे थे। अब टीम इंडिया को आखिरी टेस्ट मैच में उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। गाबा के मैदान पर अगर रोहित का बल्ला चल जाता है तो कंगारू टीम के होश उड़ जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here