AUS vs IND :टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन में शुरू किया अभ्यास, सामने आए PHOTOS

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा और अंतिम मैच ब्रिस्बेन मैदान पर 15 जनवरी से खेला जाएगा।दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और अंतिम मैच निर्णायक होगा। चौथे टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें तैयारी में जुट गई हैं। भारतीय टीम ने भी ब्रिस्बेन टेस्ट के लिए जमकर अभ्यास किया है ।

Krunal Pandya और Deepak Hooda के इस मामले के तहत कूदे Irfan Pathan, कर डाली जांच की मांग

बीसीसीआई ने टीम इंडिया के अभ्यास की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। बीसीसीआई ने ट्विटर पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, सिडनी में एक जुझारू प्रदर्शन के बाद एक बार फिर से हम अपने अभ्यास सत्र की शुरुआत कर रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है हेड कोच रवि शास्त्री खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं।

आतंकवादियों की ख़बर के साथ छपी विराट-अनुष्का की तस्वीर, हो गया बवाल

वहीं उपकप्तान रोहित शर्मा भी युवा खिलाड़ियों को कुछ समझा रहे हैं। अभ्यास में जसप्रीत बुमराह भी नजर आए हैं जिन्हें पेट में खिंचाव की शिकायत है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी सीरीज के बीच टीम इंडिया की मुश्किलें बड़ी हुई क्योंकि कई खिलाड़ी चोटों का सामना कर रहे हैं।

भारतीय खिलाड़ियों की चोटों को देख कंगारू कोच जस्टिन लैंगर ने IPL पर उठाए सवाल, दिया बड़ा बयान

रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी चोट के चलते बाहर हो गए हैं। वहीं जसप्रीत बुमराह के खेलने पर भी संशय है।माना जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह अगर 50 फीसदी तक फिट हो जाते हैं तो बाहर हो सकते हैं। बता दें कि सीरीज के तीसरे मैच में सिडनी के मैदान पर भारतीय टीम ने अपने प्रदर्शन से सुर्खियों बटोरी हैं। भारतीय टीम मैच को ड्रॉ कराने में सफल रही थी।टीम के लिए कई खिलाड़ियों ने चोट का सामना करते हुए शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here