AUS VS IND: भारतीय स्पिनर Yuzvendra Chahal ने तोड़ा अपना ही ये अनचाहा रिकॉर्ड

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई। कंगारू टीम ने एरोन फिंच और स्टीव स्मिथ के शतक के दम पर 374 का बड़ा स्कोर बनाया।

मुकाबले में भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी जमकर रन लुटाए और युजवेंद्र चहल मुकाबले में अपने 10 ओवर में 89 रन खर्च किए और मार्कस स्टोइनिस के रूप में एक विकेट लिया। चहल अब वनडे क्रिकेट में भारत की ओर से एक मैच में सबसे ज्यादा 89 रन देने वाले स्पिन गेंदबाज बन गए हैं। युवजवेंद्र चहल ने यहां अपने पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त करने का काम किया।

बता दें कि इससे पहले चहल ने साल 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ अपने 10 ओवर के स्पैल में 85 रन खर्च किए थे।बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चहल ने बाकी गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई । चहल के बाद सबसे ज्यादा रन नवदीप सैनी ने खर्च किए। नवदीप सैनी ने अपने 10 ओवर के स्पैल में 83 रन लुटाए और 1 विकेट लिया। वहीं जसप्रीत बुमराह ने 10 ओवर में 73 रन देकर 1 विकेट लिया ।

रविंद्र जडेजा ने 10 ओवर में 63 रन लुटाए। वहीं मोहम्मद शमी ने 10 ओवर में 59 रन खर्च कर 3 विकेट भी लिए। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद थी क्योंकि वह आईपीएल में अपना जलवा दिखाकर आए थे। पर गेंदबाज यहां अपना प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पाए। दौरे के पहले ही मैच में गेंदबाजों का ऐसा प्रदर्शन देख टीम इंडिया की चिंताएं बढ़ती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here