AUS VS IND: मैच के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़ घुसे दो प्रदर्शनकारी, जानिए फिर क्या हुआ मैदान पर?

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे मैच में दो प्रदर्शनकारी घुस गए। प्रदर्शनकारी सुरक्षा घेरे को तोड़कर मैदान में घुसे ,जिन्हें बाद में बड़ी मुश्किल से बाहर किया गया।प्रदर्शनकारियों में से एक ने हाथ में प्लेकार्ड ले रखा था जिसमें ऑस्ट्रेलिया में भारत के अडानी समूह की कोयला परियोजना की निंदा की गई थी।

बता दें कि कोरोना संकट के बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरु हुई है। यह पहला मौका है जब 50 प्रतिशत दर्शकों को मैदान पर एंट्री दी गई है।बता दें कि प्रदर्शनकारी उस वक्त मैदान में घुसे जब नवदीप सैनी छठा ओवर डालने की तैयारी में थे।

सुरक्षाकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से प्रदर्शनकारियों को बाहर रास्ता दिखाया। बता दें कि भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 6 विकेट खोते हुए 374 का बड़ा स्कोर खड़ा किया । कंगारू टीम के लिए कप्तान एरोन फिंच ने 124 गेंदों में 114 रनों की पारी खेली । वहीं स्टीव स्मिथ ने 66 गेंदों में 105 रन बनाए।

इसके अलावा डेविड वॉर्नर ने 69और मैक्सवेल ने 45 रन की पारी का योगदान दिया। मुकाबले में कंगारू टीम भारत हावी नजर आई और उसने शुरुआती से टीम पर दबाव बनाकर रखा । ऑस्ट्रेलिया की निगाहें वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में जीत दर्ज करके बढ़त बनाने पर होंगी।वैसे भी पिछले दौरे की हार का बदला कंगारू टीम को भारत से लेना है । पिछले दौरा पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को करारी मात दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here