AUS vs IND: रिकी पोंटिंग ने बताया, भारत के खिलाफ कौन होगा David warner का ओपनिंग जोड़ीदार

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।इस सीरीज के आगाज होने से पहले कंगारू टीम के लिए सबसे बड़ा सवाल है कि कौन से खिलाड़ी ओपनिंग करेंगे। ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी लेकर पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी अपनी राय दी है।

पोंटिंग ने बताया है कि भारत के खिलाफ डेविड वॉर्नर का ओपनिंग जोड़ीदार कौन होना चाहिए।रिकी पोंटिंग ने कहा है कि भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में डेविड वॉर्नर के साथ जो बर्न्स को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजा जाए।गौरतलब है कि जो बर्न्स पिछले कुछ समय में अपनी फॉर्म से जूझे हैं हालांकि वॉर्नर के साथ ओपनिंग कर सकते हैं ।
रिकी पोंटिंग ने साथ ही कहा कि बर्न्स ने अधिक गलतियां नहीं की हैं। अगर आप उनके पिछले गर्मियों के खेल पर गौर किया जाए तो उन्होंने ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था। और तभी मैंने कहा था कि उन्हें और अधिक मौके मिलने चाहिए।

पोंटिंग ने तो यह तक कह दिया है कि जो बर्न्स को एशेज सीरीज तक के लिए डेविड वॉर्नर का ओपनिंग जोड़ीदार बना रहना चाहिए। बता दें कि टीम इंडिया की गेंदबाजी घातक है और ऐसे में टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को अपनी मजबूत जोड़ी उतारनी होगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज 17 दिसंबर से खेली जाएगी । सीरीज का पहला मैच एडिलेड डे-नाइट टेस्ट के रूप में खेला जाएगा। पिछले दौरे पर टीम इंडिया ने कंगारू टीम को सीरीज के तहत 2-1 से मात दी थी और इसलिए इस बार ऑस्ट्रेलिया के पास पुरानी हार बदला लेने का मौका होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here