AUS vs IND सीरीजों के लिए हुआ कॉमेंट्री पैनल का ऐलान, Sanjay manjrekar हुई वापसी

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल की घोषणा की गई है जिसमें मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर की वापसी हो गई है। बता दें कि संजय मांजरेकर हाल ही में हुए आईपीएल के तहत कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं थे लेकिन अब उनकी वापसी हुई है।

संजय मांजरेकर की वापसी की पीछे का बड़ा कारण यह है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया दौरे का प्रसारण सोनी कर रहा है, जबकि आईपीएल का प्रसारण स्टार स्पोर्टस ने किया था। कमेंट्री पैनल में वापसी को लेकर संजय मांजरेकर खुश हैं। उन्होंने कहा है कि मुझे भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए कमेंट्री पैनल में वापसी करने में खुशी हो रही है। यह नौ महीने बाद भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय सीरीज होगी।

मुझे खुशी है कि मैं इस सीरीज के दौरान कमेंट्री करूंगा। बता दें कि कमेंट्री पैनल में कुल 13 लोगों को शामिल किया गया है,जिसमें से पांच लोग हिंदी और अंग्रेंजी दोनों ही भाषाओं में दर्शकों को जानकारियां देंगे।कमेंट्री पैनल में हर्षा भोगले,संजय मांजरेकर, अजीत आगरकर , मुरली कार्तिक, अजय जडेजा दोनों भाषा में कमेट्री की जिम्मेदारी होगी। वहीं जिन 6 लोगों को हिंदी भाषा के लिए रखा गया है।

उनमें वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, मोहम्मद कैफ, विवेक राजदान , विजय दहिया और अर्जुन पंडित शामिल हैं। बता दें कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के लंबे दौरे पर है जहां वह सबसे पहले 27 नवंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी, वहीं इसके बाद टी 20 सीरीज खेली जाएगी। इसके अलाव दौरे के अंत में दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here