AUS VS IND, 1st ODI:स्टीव स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर ली ख़बर, जड़ा वनडे करियर का 10 वां शतक

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने कप्तान एरोन फिंच (114) और स्टीव स्मिथ (105) के दम पर निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट खोते हुए 374 रन बनाए। भारत के खिलाफ स्टीव स्मिथ का 10वां वनडे शतक रहा। स्टीव स्मिथ ने 62 गेंदों में अपना शतक पूरा किया ।

इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 4 जबरदस्त छक्के भी लगाए। मैच में स्मिथ ने 66 गेंदों पर 105 रन की पारी खेली और इस दौरान 11 चौके 4 छक्के लगाए । स्टीव स्मिथ की इस पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने मुकाबले में एक पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया।मुकाबले में स्टीव स्मिथ ने वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरा सबसे तेज शतक लगाने का कमाल भी किया। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे तेज वनडे शतक लगाने वाले बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल हैं उन्होंने 51 गेंदों में यह कारनामा किया था।

वहीं इस मामले में दूसरे नंबर पर जेम्स फॉकनर ने जिन्होंने 57 गेंदों में ये कमाल किया था।वनडे में भारत के खिलाफ स्टीव स्मिथ का पांचवा शतक रहा है। टीम इंडिया के खिलाफ स्टीव स्मिथ ने एक बार फिर खुद अपनी बल्लेबाजी को साबित करके दिखाया है। बता दें कि स्टीव स्मिथ हाल ही में आईपीएल में अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष करते हुए नजर आए थे।

यही वजह रही है कि वनडे सीरीज से पहले स्टीव स्मिथ ने कहा था कि वह अब अपना स्वभाविक खेल दिखाएंगे। इसलिए शायद स्टीव स्मिथ की आज स्वभाविक खेल दिखाया और जहां वह शानदार फॉर्म में नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here