AUS VS IND: बॉक्सिंग डे टेस्ट में दर्शकों से खचाखच भरा हुआ स्टेडियम देखना चाहता है ये दिग्गज

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। साल के अंत में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होगी, जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। बता दें कि इस सीरीज के तहत ही दोनों टीमों के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच होना है और इसमें दर्शकों की मौजूदगी को लेकर चर्चा तेज है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे – टेस्ट जैसा कोई भी बड़ा मैच दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में खेला जाना चाहिए। दिग्गज ने साथ ही सुझाव देते हुए कहा कि विक्टोरिया में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अधिकरियों को मैच को मेलबर्न क्रिकेट से हटाने में हिचकना नहीं चाहिए।

बता दें कोरोना वायरस के चलते बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है और दर्शकों की मौजूदगी भी बहुत कम हो होगी। एक चैनल से बातचीत में मार्क ने खुद कहा कि- क्या ये दूसरी जगह आयोजित नहीं किया जा सकता? बेशक ऑस्ट्रेलिया में जो हो रहा है उसे देखते हुए क्रिसमस तक शायद एमसीजी में 10 या 20 हजार लोगों की ही मेजबानी हो पाए जो ऑस्ट्रेलिया और भारत जैसे बड़े टेस्ट के लिए काफी अच्छा नहीं लगेगा।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अक्सर रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलती है और इसलिए दर्शकों भी इन दोनों टीमों के बीच होने वाली सीरीज को लेकर उत्सुक   हैं।वैसे कोरोना वायरस के चलते अब तक कई टूर्नामेंट वा सीरीज स्थगित हुई हैं और ऑस्ट्रेलिया -भारत की सीरीज पर भी संकट के बादल हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भी इन दोनों टीमों के बीच होने वाली सीरीज की तैयारी में जुटा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here